Pandav Nagar Murder Case: दिल्‍ली- बेटी-बहू पर बुरी नजर का था शक, बीवी-बेटे ने हत्‍या कर बॉडी के किए 10 टुकड़े
topStories1hindi1461194

Pandav Nagar Murder Case: दिल्‍ली- बेटी-बहू पर बुरी नजर का था शक, बीवी-बेटे ने हत्‍या कर बॉडी के किए 10 टुकड़े

Delhi Pandav Nagar Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसा एक और मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि पांडव नगर के रहने वाले अंजन दास (Anjan Das) के शव के उसकी पत्नी और बेटे ने 10 टुकड़े किए और अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए.

Pandav Nagar Murder Case: दिल्‍ली- बेटी-बहू पर बुरी नजर का था शक, बीवी-बेटे ने हत्‍या कर बॉडी के किए 10 टुकड़े

Anjan Das Murder Case: दिल्ली (Delhi) के पांडव नगर (Pandav Nagar) में मई के महीने में हुए हत्याकांड की गुत्थी क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने सुलझा ली है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली पुलिस ने बताया कि अंजन दास के शव के 10 टुकड़े किए गए, जिसमें से 6 बरामद हो गए हैं और बाकी 4 की तलाश जारी है. पत्नी और बेटे ने हत्या की बात कबूल कर ली है. आरोपियों ने कहा कि उनको बहू-बेटी पर बुरी नजर का शक था. वारदात के वक्त आरोपियों ने जो कपड़े पहने थे उनको बरामद कर लिया गया है.

हत्याकांड में पत्नी और बेटा गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने मृतक की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में सामने आई जानकारी के मुताबिक, नशे की गोलियां खिलाने के बाद अंजन दास की हत्या (Anjan Das Murder Case) की गई. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी है.

शव के टुकड़े करके फ्रिज में रखे

बता दें कि पांडव नगर के रहने वाले अंजन दास का मर्डर करके उसके शव के टुकड़ों को घर के फ्रिज में रखा गया था. जिसके बाद शव के टुकड़ों को पांडव नगर और पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंका गया था. शव के टुकड़े बरामद होने के बाद से ही पुलिस को हत्यारों की तलाश थी. आखिरी में अंजन दास की हत्या के पीछे उसकी पत्नी और बेटे का नाम सामने आया.

पत्नी-बेटे ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है कि कत्ल की इस खौफनाक वारदात को अंजन की पत्नी पूनम और उसके बेटे दीपक ने कथित रूप से अंजाम दिया. मृतक अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाकर उसका मर्डर किया गया. शक है कि अवैध संबंधों की वजह से अंजन दास की हत्या को अंजाम दिया गया.

गौरतलब है कि दिल्ली में इसी तरह का केस पहले भी सामने आ चुका है. दिल्ली के छतरपुर इलाके में आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी थी और बाद में उसके शव के 35 टुकड़े किए. आफताब ने भी शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था और बाद में उनको अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था. पुलिस श्रद्धा मर्डर केस की जांच में जुटी हुई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news