'टिंडर' पर दोस्त से झगड़े के बाद महिला ने BOYFRIEND को दी धमकी, कहा- राष्ट्रपति भवन उड़ा दूंगी

पुलिस के अनुसार महिला ने उसे कहा, ‘‘तुम नहीं जानते कि मैं कौन हूं. जब दिल्ली पुलिस पर परमाणु हमला होगा और राष्ट्रपति भवन को उड़ा दिया जाएगा तब तुम्हें पता चलेगा कि मैं कौन हूं . ’’

'टिंडर' पर दोस्त से झगड़े के बाद महिला ने BOYFRIEND को दी धमकी, कहा- राष्ट्रपति भवन उड़ा दूंगी
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली में सीए की तैयारी कर रहे एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर यह बताया कि एक महिला राष्ट्रपति भवन को उड़ाने की धमकी दी और दिल्ली पुलिस पर परमाणु हमले की चेतावनी दी. इस महिला के साथ वह व्यक्ति डेटिंग एप टिंडर के माध्यम से संपर्क में था.

पुलिस ने गुरूवार को बताया कि गुप्तचर ब्यूरो और दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ तथा स्थानीय पुलिस थाने ने संयुक्त रूप से उस युवक से पूछताछ की. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह व्यक्ति दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में रहता है और सीए की तैयारी कर रहा है.

वह टिंडर पर महिला के साथ चैट कर रहा था और बुधवार को दोनो में झगड़ा हो गया था. पुलिस के अनुसार महिला ने उसे कहा, ‘‘तुम नहीं जानते कि मैं कौन हूं. जब दिल्ली पुलिस पर परमाणु हमला होगा और राष्ट्रपति भवन को उड़ा दिया जाएगा तब तुम्हें पता चलेगा कि मैं कौन हूं . ’’

इसके बाद उसने चैटिंग बंद कर दी और रात साढ़े दस बजे के करीब पुलिस को सूचित किया. इसके बाद उससे पूरी रात पूछताछ की गयी औ गुरूवार की सुबह उसे जाने दिया गया . अधिकारी ने बताया कि वह व्यक्ति जुनूनी बाध्यकारी विकार (ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिस्ऑर्डर) से ग्रसित है और उसका इलाज चल रहा है. उन्हें आशंका है यह धमकी एक अफवाह है.