NCP नेता धनंजय मुंडे का ट्वीट, 'मैं शरद पवार के साथ, मेरे बारे में अफवाह न फैलाएं'

एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने एक ट्वीट के जरिये कहा है कि वह शरद पवार के साथ हैं. मुंडे ने यह भी कहा कि उनके बारे में कोई अफवाह न फैलाई जाए.

NCP नेता धनंजय मुंडे का ट्वीट, 'मैं शरद पवार के साथ, मेरे बारे में अफवाह न फैलाएं'
मुंडे अजित पवार के खास बताए जाते हैं.

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता का रोमांचक मुकाबला जारी है. इसी बीच, एनसीपी नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने एक ट्वीट के जरिये कहा है कि वह शरद पवार (Sharad Pawar) के साथ हैं. मुंडे ने यह भी कहा कि उनके बारे में कोई अफवाह न फैलाई जाए. धनंजय मुंडे ने ही अजित पवार (Ajit Pawar) के साथ विधायकों को अपने पक्ष में किया था और बीजेपी के समर्थन के लिए उन्हें तैयार किया था. मुंडे अजित पवार के खास बताए जाते हैं. इनके पीए फडणवीस की शपथ ग्रहण समरोह में भी दिखाई दिए थे. महाराष्ट्र के बीड इलाके से चुनाव जीतकर आए हैं. बीजेपी की धाकड़ नेता और अपनी चचेरी बहन पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) को चुनाव मे हराया है. 

रविवार की शाम ट्विटर पर महाराष्ट्र का सियासी रोमांच देखने को मिला. पहले अजित पवार ने कहा कि वह शरद पवार को अपना नेता मानते हैं और अभी भी एनसीपी में हैं. उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में यह भी दावा किया कि एनसीपी का बीजेपी से गठबंधन जारी रहेगा और पांच साल के लिए स्थायी सरकार देगा. हालांकि थोड़ी देर बाद शरद पवार ने अजित पवार के ट्वीट पर पलटवार करते हुए उनके बयान को झूठा बताया. शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में किसी भी हाल में बीजेपी से गठबंधन नहीं होगा.

Dhananjay Munde

देखें वीडियो: 

इसी बीच, युवा स्वाभिमान पार्टी के विधायक रवि राणा ने अजित पवार से मुलाकात की है. राणा बीजेपी को सपोर्ट कर रहे हैं. पत्रकारों से उन्होंने कहा, "मैंने अजित दादा को बधाई दी. देर जरूर हो गई लेकिन राज्य को अब मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मिल गया है. हमारे पास 175 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है. शिवसेना में जो हो रहा है, उसके बाद यही कह सकता हूं कि यह नंबर और बढ़ सकता है."