close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की गहरी दोस्ती को बयां करता है ये VIDEO, आपने देखा?

यह वीडियो जापान के ओसाका में जी-20 शिखर सम्मेलन के शुरू होने से पहले का है. समारोह के शुरू होने से पहले कॉन्फ्रेंस रूम में सभी देशों के नेता मौजूद थे.

PM मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की गहरी दोस्ती को बयां करता है ये VIDEO, आपने देखा?
जी-20 शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी और डोनाल्ड ट्रंप ने मुलाकात की.

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती के किस्से तो आपने कई सारे सुने होंगे. लेकिन दोनों देशों के शीर्ष नेताओं की प्रगाढ़ दोस्ती की कहानी को बयां करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर यह कहा जा रहा है कि वाकई नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दो देशों के नेता होने से पहले दोस्त हैं. 

देखिए VIDEO...

जी-20 शिखर सम्मेलन का यह वीडियो
बता दें कि यह वीडियो जापान के ओसाका में जी-20 शिखर सम्मेलन के शुरू होने से पहले का है. समारोह के शुरू होने से पहले कॉन्फ्रेंस रूम में सभी देशों के नेता मौजूद थे. इसी दौरान प्रधानमंत्री मोदी को देखकर डोनाल्ड ट्रंप उनके पास आए और बातचीत की. 

जी-20 शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी और डोनाल्ड ट्रंप ने मुलाकात की. इस दौरान ट्रंप ने जहां पीएम मोदी को चुनाव में जीत की बधाई दी, तो वहीं मोदी ने भी दोनों देशों के बीच 4 मुद्दों पर होने वाली चर्चा को गिनाया. इस दौरान इन दोनों नेताओं की जापानी पीएम शिंजो आबे के साथ भी बैठक हुई.