West Bengal ED Attacked: पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हमले से भड़के अधीर रंजन, ममता बनर्जी को सुनाई खरी-खरी
Advertisement
trendingNow12044609

West Bengal ED Attacked: पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हमले से भड़के अधीर रंजन, ममता बनर्जी को सुनाई खरी-खरी

ED Attacked In West Bengal: ममता बनर्जी के पश्चिम बंगाल में कानून तोड़ने वालों के हौसले बुलंद हैं. दक्षिण 24 परगना में रेड करने पहुंची ईडी की टीम पर 250 से 300 लोगों ने हमला किया है. इस अटैक में ज़ी मीडिया की टीम को भी निशाना बनाया गया है.

West Bengal ED Attacked: पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हमले से भड़के अधीर रंजन, ममता बनर्जी को सुनाई खरी-खरी

Attack On Zee Media: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है. टीएमसी नेता शाहजहां शेख (Shah Jahan Shekh) के ठिकाने पर रेड करने के लिए ईडी की टीम पहुंची थी. तभी 250 से 300 के करीब ग्रामीणों ने हमला (Attack On ED Team) बोल दिया. इस हमले में ईडी की टीम के साथ ही ज़ी मीडिया की टीम भी घायल हो गई है. ग्रामीणों के अटैक में ज़ी मीडिया के रिपोर्टर, कैमरामैन और ड्राइवर भी घायल (Attack On Zee Media) हुए हैं. उन्हें चोट आई है. टीएमसी नेता समर्थक ग्राणीणों ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. उन्होंने ज़ी मीडिया की टीम की पिटाई भी की. किसी तरह ज़ी मीडिया की टीम के मेंबर्स ने अपनी जान बचाई.

उपद्रवियों ने ईंट-पत्थर से बोला हमला

बता दें कि TMC नेता शाहजहां शेख के घर ED, केंद्रीय बलों के साथ पहुंची थी. टीम वहां पहुंचकर शाहजहां के घर का ताला तोड़ रही थी. तभी गांव वाले इकट्ठा हो गए और ईडी की टीम पर हमला बोल दिया. उन्होंने ED और मीडिया को इलाके से हटाने की कोशिश की. उपद्रवियों ने ज़ी मीडिया की गाड़ी पर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया. इस अटैक में ज़ी मीडिया के रिपोर्टर अयान घोषाल,  कैमरामैन और ड्राइवर को चोट लगी है. गांव वालों ने ईडी को खदेड़ दिया.

अधीर रंजन चौधरी का TMC पर हमला

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के गुंडों और दरिंदों ने जो ईडी पर जो हमला किया, उससे पता चलता है कि राज्य का लॉ एंड आर्डर बर्बाद है. इन्वेस्टीगेशन होते रहना चाहिए. आज हमला हुआ है कल खून हो सकता है. अब ईडी को इन्वेस्टीगेशन करने के लिए भारी सुरक्षा बल के साथ आएं. आज जख्मी हुए हैं, कल खून हो जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा.

बंगाल में उपद्रवियों के हौसले बुलंद

ईडी और ज़ी मीडिया की टीम पर इस तरह के हमले से ये साफ हो गया है कि कानून का राज तो पश्चिम बंगाल में नहीं चल रहा है. उपद्रवियों और बवालियों के हौसले बुलंद हैं. सरकारी एजेंसी पर हमला करने से पहले उन्होंने जरा भी नहीं सोचा. ईडी के अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ कार्रवाई होगी. इस घटना में जो-जो शामिल था, उसको सजा मिलेगी.

घायल रिपोर्टर की आपबीती

ज़ी मीडिया के रिपोर्टर अयान घोषाल ने बताया कि हमला करने वालों की संख्या 250 से ज्यादा थी. वो लोग ईंट-पत्थर फेंक रहे थे. हमारी गाड़ी का शीशा टूट गया है. इन लोगों ने हमें पकड़कर पीटा भी है. टीएमसी नेता के घर पर ईडी रेड करने आई थी और हम रिपोर्टिंग कर रहे थे. ग्रामीणों ने मीडिया और ईडी दोनों की टीम को खदेड़ दिया.

Trending news