हजारों फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट का AC फेल, पायलट को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow11792612

हजारों फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट का AC फेल, पायलट को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम

Air India: केरल की राजधानी से दुबई जा रहा एअर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रविवार को उड़ान भरने के लगभग दो घंटे बाद वातानुकूलन प्रणाली में गड़बड़ी आने की वजह से वापस लौट आया. तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

हजारों फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट का AC फेल, पायलट को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम

Air India: केरल की राजधानी से दुबई जा रहा एअर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रविवार को उड़ान भरने के लगभग दो घंटे बाद वातानुकूलन प्रणाली में गड़बड़ी आने की वजह से वापस लौट आया. तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि विमान आईएक्स 539 ने यहां अपराह्न एक बजकर 19 मिनट पर उड़ान भरी थी और अपराह्न तीन बजकर 52 मिनट पर सकुशल उतर गया.

उन्होंने बताया कि विमान में चालक दल के सदस्यों समेत 178 लोग सवार थे.

अधिकारी ने बताया, 'विमान सुरक्षित तरीके से उतर गया. सभी यात्री और चालक दल के सदस्य ठीक हैं. यह एयर कंडीशनिंग (एसी) की गड़बड़ी थी.'

विमानन कंपनी ने बताया कि तिरुवनंतपुरम से दुबई जाने वाले विमान आईएक्स 539 के उड़ान भरने के बाद वातानुकूलन प्रणाली में तकनीकी गड़बड़ी पाई गई, जिसके बाद चालक दल ने विमान को तिरुवनंतपुरम पर एहतियातन उतारने का फैसला किया.

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया, 'विमानन कंपनी ने तत्काल दूसरे विमान का प्रबंध किया ताकि सुगम यात्रा सुनिश्चित की जा सके. सभी यात्रियों को शाम की फ्लाइट से रवाना किया जाएगा.'

उन्होंने कहा कि एयर इंडिया एक्सप्रेस अपने सभी यात्रियों को सुरक्षित, विश्वसनीय और आरामदायक यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और असुविधा के कारण हुए विलंब के लिए खेद जताती है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news