Atiq Ahmed Statement: सीएम योगी का फैन हुआ माफिया अतीक अहमद, मुख्यमंत्री की तारीफ में कही ये बातें
Advertisement

Atiq Ahmed Statement: सीएम योगी का फैन हुआ माफिया अतीक अहमद, मुख्यमंत्री की तारीफ में कही ये बातें

Atiq Ahmed प्रयागराज की शहर पश्चिमी सीट से लगातार पांच बार विधायक रहा है और इसने समाजवादी पार्टी के टिकट से 2004 में फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीता था. 

 

Atiq Ahmed Statement: सीएम योगी का फैन हुआ माफिया अतीक अहमद, मुख्यमंत्री की तारीफ में कही ये बातें

CM Yogi Atiq Ahmed: कुख्यात माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद ने अपने एक बयान से हैरान कर दिया है. वह गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करता नजर आया. अतीक अहमद ने सीएम योगी को बहादुर, ईमानदार और मेहनती मुख्यमंत्री बताया. अतीक अहमद ने ये बयान लखनऊ में दिया. 

बता दें कि अतीक अहमद प्रयागराज की शहर पश्चिमी सीट से लगातार पांच बार विधायक रहा है और इसने समाजवादी पार्टी के टिकट से 2004 में फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीता था. वर्तमान में गुजरात की अहमदाबाद जेल में निरुद्ध अतीक अहमद के खिलाफ प्रयागराज के धूमनगंज थाना में 100 के करीब मुकदमे दर्ज हैं.

अतीक अहमद गुजरात के साबरमती जेल में बंद है. लखनऊ में आज उसकी पेशी हुई. अतीक अहमद की पेशी बसपा विधायक राजू पाल की हत्याकांड में हुई. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अतीक अहमद पर आरोप तय किए जाएंगे. कोर्ट में पेशी के लिए ही अतीक अहमद को बीती रात ही साबरमती जेल से लखनऊ जेल में शिफ्ट किया गया था. 

अतीक अहमद ने सीएम योगी की तारीफ ऐसे समय की है जब मुख्यमंत्री उसके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. हाल ही में अतीक अहमद की लखनऊ स्थित 34.40 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति कुर्क की गई. प्रयागराज पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, आईएस-227 गिरोह के सरगना और हिस्ट्रीशीटर अपराधी अतीक अहमद द्वारा अपराध जगत से अर्जित धन से लखनऊ में खरीदी गई अचल संपत्ति को कुर्क की गई.

कुर्क की गई इन अचल संपत्तियों में लखनऊ के ग्राम भैसोरा स्थित 0.3310 हेक्टेयर भूमि, 0.5160 हेक्टेयर का आधा भाग और विजयंत नगर गोमती नगर स्थित मकान संख्या 02/80 (क्षेत्रफल 300 वर्ग मीटर) शामिल है और इनका कुल अनुमानित मूल्य 34 करोड़ 60 लाख रुपये है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news