Ghaziabad: स्कूल बस की खिड़की से छात्र ने बाहर निकाला सिर, खंभे से हुआ खौफनाक हादसा
Advertisement

Ghaziabad: स्कूल बस की खिड़की से छात्र ने बाहर निकाला सिर, खंभे से हुआ खौफनाक हादसा

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में तीसरी क्लास के एक बच्चे का सिर बिजली के खंभे से टकरा गया. बच्चा स्कूल बस की खिड़की से बाहर देख रहा था तब ये हादसा हुआ. हादसे के बाद बच्चे की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad  News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से बुधवार को एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है, जहां स्कूल बस की खिड़की से बाहर सिर निकाल कर देख रहे तीसरी क्लास के 10 साल के एक छात्र का सिर बिजली के खंभे से टकरा गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

बिजली के खंभे से टकराया बच्चे का सिर

जिला अधिकारी आर. के. सिंह ने बताया कि मोदीनगर क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में तीसरी क्लास का एक छात्र स्कूल बस की खिड़की से सिर निकालकर बाहर देख रहा था. इसी दौरान बस जब स्कूल के अंदर दाखिल होने के लिए मुड़ रही थी तभी छात्र का सिर बिजली के खंभे से टकरा गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सेवाएं बाधित, ट्रेन में फंसे लोगों ने ट्विटर पर जाहिर किया गुस्सा

बच्चे की ठीक नहीं थी तबियत

उन्होंने बताया कि बस में मौजूद एक शिक्षक ने उन्हें बताया कि उस बच्चे की तबीयत ठीक नहीं थी. बहरहाल, स्कूल बस को जब्त करके उसके चालक तथा कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया है.

स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि हादसे में मृत बच्चे के परिजन ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उनकी तहरीर पर स्कूल प्रबंधन के दो लोगों तथा बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Dhananjay Munde: मंत्री ने एक्सटॉर्शन केस कराया दर्ज, कहा- परिचित मांग रही 5 करोड़ की फिरौती

जिला प्रशासन ने बस का सुरक्षा ऑडिट कराने के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी इस सिलसिले में रिपोर्ट मांगी है. मोदीनगर के उप जिला अधिकारी को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news