सशस्‍त्रबलों के लिए गो एयर की खास पेशकश, मुफ्त होगा टिकट कैंसिलेशन और रि-शेड्यूलिंग
Advertisement

सशस्‍त्रबलों के लिए गो एयर की खास पेशकश, मुफ्त होगा टिकट कैंसिलेशन और रि-शेड्यूलिंग

चार एयरपोर्ट से हवाई सफर पर जाने वाले सामान्‍य यात्रियों को भी मिलेगा इस सुविधा का लाभ, 28 फरवरी की मध्‍य रात्रि से लागू हो चुकी है यह खास पेशकश

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: भारत-पाक सीमा पर मौजूद तनाव को मद्देनजर रखते हुए विभिन्‍न एयरलाइंस सुरक्षाबलों और सामान्‍य मुसाफिरों की मदद के लिए नई पेशकश के साथ सामने आ रही है. इसी क्रम में बृहस्‍पतिवार को गो एयरवेज ने भी एक खास सुविधा अपने मुसाफिरों और सशस्‍त्रबलों के जवानों को दी है. 

  1. नि:शुल्‍क होगी फ्लाइट टिकट की रि-शेड्यूलिंग
  2. गो एयरवेज में कैंसिलेशन पर भी नहीं लेगा फीस
  3. 15 मार्च तक मिलेगा इस स्‍कीम का फायदा

इस सुविधा के तहत, अब सुरक्षाबलों में तैनात जवानों और अधिकारियों को गो एयरवेज की फ्लाइट टिकट कैंसिल कराने और रि-शेड़यूल कराने के लिए किसी भी तरह का अतिरिक्‍त शुल्‍क नहीं देना होगा. गो एयरवेज की यह पेशकश गो एयरवेज के पूरे नेटवर्क तक लागू रहेगी.   

एयरलाइंस के अनुसार, गो एयरवेज ने यह स्‍कीम विशेषतौर पर सीआईएसएफ, सीआरपीएफ, आईटीबीपी, एसएसबी, भारतीय सेना, एयरफोर्स सहित सभी सशस्‍त्रबलों के लिए पेश की है. शसस्‍त्र बल के जवान और अधिकारी इस स्‍कीम का फायदा 15 मार्च 2019 तक उठा सकेंगे.

fallback

गो एयरवेज के प्रवक्‍ता के अनुसार, सशस्‍त्र बलों के जवानों की तरह एयरलाइन ने अपने सामान्‍य मुसाफिरों के लिए भी एक नई स्‍कीम निकाली है. यह स्‍कीम का लाभ चंडीगढ़, श्रीनगर, जम्‍मू और लेह एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले मुसाफिरों को मिलेगा. 

उन्‍होंने बताया कि इस स्‍कीम के तहत 15 मार्च 2019 तक इन चार एयरपोर्ट से सफर करने वाले मुसाफिरों को रिजर्वेशन कैंसिलेशन के लिए किसी तरह की फीस नहीं देनी होगी. इसके अलावा, मुसाफिर यात्रा की निर्धारित तिथ‍ि से सात दिन पहले से लेकर सात दिन बाद तक अपनी फ्लाइट रि-शेड़यूल कर सकेंगे. 7 दिन की अवधि में फ्लाइट रिजर्वेशन रि-शेड्यूलिंग पूरी तरह से नि:शुल्‍क होगी. 

Trending news