Greater Noida: दो लाख के कुत्ते के लिए शख्स का अपहरण, पहले मांगा फिर पीटते हुए ले गए दूसरे शहर
Advertisement
trendingNow11487595

Greater Noida: दो लाख के कुत्ते के लिए शख्स का अपहरण, पहले मांगा फिर पीटते हुए ले गए दूसरे शहर

Greater Noida News: पश्चिमी यूपी के हाईटेक सिटी नोएडा में एक कुत्ते के लिए युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. इलाके के दबंगों ने युवक से कुत्ता नहीं देने पर उसे जबरन हथियाने की बात कही थी. लेकिन जब उस कुत्ते का मालिक नहीं माना तो बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर उसे अगवा कर लिया.

Greater Noida: दो लाख के कुत्ते के लिए शख्स का अपहरण, पहले मांगा फिर पीटते हुए ले गए दूसरे शहर

Goons kidnapped dog owner: यूपी (UP) में कुत्ते (Dog) के लिए युवक के अपहरण (Kidnap) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र का है. जहां दबंगो को जब एक कुत्ता पसंद आया तो उन्होंने पहले उसे प्यार से मांगा और जब कुत्ते के मालिक ने उसे देने से मना कर दिया तो दबंगों ने गुस्से में आकर युवक का अपहरण कर लिया. 

मारा पीटा फिर अलीगढ़ ले गए

आरोपियों पर कुत्ते के मालिक से अभद्रता करने के बाद उसका अपहरण करके अलीगढ़ ले जाने का आरोप भी लगा है. अब बदमाशो की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर अल्फा 2 में अर्जेंटीनो नस्ल का कुत्ता नहीं देने पर युवक का अपहरण कर लिया गया. इस कुत्ते की कीमत 2 लाख रुपये है. आपको बताते चलें कि स्कार्पियो सवार दबंगों ने पीड़ित का अपहरण करने के बाद उसे ग्रेटर नोएडा से लेकर अलीगढ़ तक की सड़कों पर घुमाया. वहीं पूरे रास्ते में कुत्ते के मालिक के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की गई.

WATCH VIDEO

आरोपियों की तलाश जारी

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले राहुल ने बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक डोगो अर्जेंटीनो कुत्ता है. बुधवार शाम को शुभम अपने कुत्ते को घुमा रहा था तभी अलीगढ़ के रहने वाले विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कॉर्पियो से आए और उसका कुत्ता पसंद आने की बात कही. तीनों ने धमकाया कि चाहे कुछ भी हो जाए उन्हें ये कुत्ता हर हाल में चाहिए और उसके बाद उन्होंने शुभम को किडनैप कर लिया. उसके बाद पुलिस को खबर दी गई. जिसके बाद पीड़ित युवक जैसे तैसे अपनी जान बचाकर आरोपियों के कब्जे से अपनी जान बचाकर वापस ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर पहुंचा. अब पुलिस ने मामले में अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

 

Trending news