Raghav Chadha: सूरत में गरबे की धुन पर थिरके राघव चड्ढा, लोगों ने कुछ ऐसे किया स्वागत
topStorieshindi

Raghav Chadha: सूरत में गरबे की धुन पर थिरके राघव चड्ढा, लोगों ने कुछ ऐसे किया स्वागत

Raghav Chadha in Surat: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और गुजरात के पार्टी सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) गुजराती रंग में नजर आए और गरबे की धुन पर थिरकते नजर आए.

Raghav Chadha: सूरत में गरबे की धुन पर थिरके राघव चड्ढा, लोगों ने कुछ ऐसे किया स्वागत

Raghav Chadha participates at Garba: पूरे देश में इन दिनों नवरात्रि (Navratri) की धूम है और हर कोई मां दुर्गा की भक्ति में लीन है. कई राज्यों में लोग डांडिया और गरबा रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. इस दौरान गुजरात दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और गुजरात के पार्टी सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) भी गरबे की धुन पर थिरकते नजर आए.

लोगों ने फूल बरसा कर किया स्वागत

गुजरात के सियासी दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) गरबा डांस में थिरकते दिखे. गुजरात के आप-सह प्रभारी राघव चड्ढा ने सूरत में आयोजित एक गरबा कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जहां लोगों ने फूल बरसा कर उनका स्वागत किया. इस दौरान राघव चड्ढा भी स्थानीय लोगों के रंग में रंगे नजर आए और जमकर डांस किया.

बीजेपी के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में आप

बता दें कि इस साल के अंत तक में होने वाले विधानसभा चुनाव के जरिए आम आदमी पार्टी (AAP)  गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है और आप नेता लगातार गुजरात में जमे हुए हैं. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को गुजरात में पार्टी का सहप्रभारी नियुक्त किया है, जो पंजाब विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के सह प्रभारी थे.

राघव चड्ढा ने सूरत में निकाला रोड शो

इससे पहले राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने रविवार को गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर दोपहर में बापू का आशीर्वाद लिया था. इसके साथ ही उन्होंने सत्याग्रह के लिए मशहूर दांडी की पवित्र भूमि से ‘गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह’ की शुरुआत की थी. इस मौके पर राघव चड्ढा ने सूरत में भव्य रोड शो भी निकाला.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news