गृह मंत्री अमित शाह ने जयंत चौधरी पर किया कड़ा प्रहार, राजनीति का बढ़ गया तापमान
Advertisement
trendingNow11088067

गृह मंत्री अमित शाह ने जयंत चौधरी पर किया कड़ा प्रहार, राजनीति का बढ़ गया तापमान

अमित शाह (Amit Shah) ने जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) पर निशाना साधते हुए कहा कि जयंत इस गलतफहमी (Misunderstanding) में जी रहे हैं कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सरकार (Government) बनने पर उनकी सुनी जाएगी.

गृह मंत्री अमित शाह ने जयंत चौधरी पर किया कड़ा प्रहार, राजनीति का बढ़ गया तापमान

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रमुख जयंत चौधरी को एक बार फिर नसीहत दी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अनूपशहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गुरुवार को कहा कि जयंत चौधरी को लगता है कि उनकी (Akhilesh Yadav) सरकार बनी तो उनकी सुनी जाएगी. लेकिन जयंत गलतफहमी में हैं ऐसा नहीं होने वाला.

  1. राजनीति में आरोपों और नसीहतों का दौर जारी
  2. अमित शाह ने जयंत चौधरी को दी नसीहत
  3. कहा गलतफहमी में हैं जयंत

'जयंत जी, गलतफहमी में मत रहना'

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा बीते दिनों अखिलेश जी (Akhilesh Yadav) ने जयंत चौधरी जी को अपने साथ बैठाया था. जयंत जी को लगता है कि उनकी सरकार (Government) बनी तो उनकी सुनी जाएगी. शाह ने आगे कहा कि जयंत जी, गलतफहमी में मत रहना. जो अपने पिताजी और चाचाजी की नहीं सुनता वो आपकी क्या सुनेगा. दरअसल बीजेपी (BJP) ने पिछले दिनों जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) को लेकर कई बयान दिए हैं.

ये भी पढें: बचपन में कैसे दिखते थे आज के बड़े-बड़े नेता, देखें ये PHOTOS

'जयंत चौधरी के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले'

बता दें कि इससे पहले बीजेपी के सांसद (BJP MP) प्रवेश वर्मा के घर जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कई जाट नेताओं (Jat Leaders) से मुलाकात की तो प्रवेश वर्मा ने मीडिया (Media) से बातचीत में कहा था कि जयंत चौधरी के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले हैं. प्रवेश वर्मा ने कहा, 'हम जयंत चौधरी का अपने घर (BJP) में स्वागत करना चाहते थे लेकिन उन्होंने गलत रास्ता चुना है.' 

समाजवादी और आरएलडी पर की आरोपों की बरसात

इसके बाद भाजपा सांसद ने प्रेसवार्ता (Press Conference) कर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और आरएलडी (RLD) पर कई आरोप लगाए. बता दें कि जयंत चौधरी ने बीजेपी की इस पेशकश को ठुकराते हुए कहा था कि न्योता उन्हें नहीं बल्कि उन 700 से ज्यादा किसान (Farmers) परिवारों को दीजिए जिनके घर आपने उजाड़ दिए. बुधवार को ही जयंत चौधरी ने मथुरा (Mathura) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) पर जमकर निशाना साधा था. 

ये भी पढें: यूपी चुनाव में सक्रिय हुआ किसान मोर्चा, BJP को हराने के लिए तैयार की ये रणनीति

जयंत चौधरी का बयान

जयंत ने कहा कि आपके मजबूत कार्यकर्ता और पिछली बार चुनाव (Election) लड़े योगेश (नौहवार) को बीजेपी (BJP) के कद्दावर नेता अमित शाह ने तोड़ने का प्रयास किया और कहा कि वह बीजेपी में शामिल हो जाएं तो वह उसको हेमा मालिनी बना देंगे लेकिन योगेश नौहवार ने वफादारी निभाते हुए अमित शाह को इस बात के लिए मना कर दिया. जयंत ने बुधवार को निशाना साधते हुए कहा था कि मैं हेमा मालिनी नहीं बनना चाहता हूं, मुझे खुश करके आपको क्या मिलेगा. जनता के लिए आप क्या करोगे, उन किसान परिवारों के लिए आपने क्या किया.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news