IAS Pooja Khedkar Mother Video: हाथ में बंदूक, बाउंसर की टीम, आईएएस पूजा खेडकर की मां की दबंगई देख हिल जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12332717

IAS Pooja Khedkar Mother Video: हाथ में बंदूक, बाउंसर की टीम, आईएएस पूजा खेडकर की मां की दबंगई देख हिल जाएंगे आप

IAS Pooja Khedkar Mother Video: महाराष्ट्र की ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर लगातार विवादों में बनी हुई हैं. इसी बीच अब पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का एक वीडियो वायरल हो गया है. 1 मिनट 51 सेकंड के वीडियो को जिसने देखा, हर कोई हैरान है. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि पूजा खेडकर की मां कुछ ऐसा कर सकती है. आप भी देखें वीडियो.

 

IAS Pooja Khedkar Mother Video: हाथ में बंदूक, बाउंसर की टीम, आईएएस पूजा खेडकर की मां की दबंगई देख हिल जाएंगे आप

IAS Pooja Khedkar Mother: आईएएस पूजा खेडकर उनके साथ पूरा खेडकर परिवार इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. इसी बीच आईएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का एक वीडियो सामने आया है. हाथों में बंदूक लेकर किसानों को धमकाने का यह वीडियो जैसे ही सामने आया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

आप भी देखें पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का वायरल वीडियो:-

वीडियो में क्या है मामला?
पूजा की मां मनोरम खेडकर के इस वीडियो में वह बंदूक ताने लोगों को धमकाते नजर आ रही हैं. पूजा की मां वीडियो में लगातार किसान और पत्रकारों को धमकाते नजर आ रही हैं. वीडियो एक साल पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि मनोरमा अपनी VVIP नंबर वाली कार से कई निजी सुरक्षाकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें:- Pooja Khedkar: IAS पूजा खेडकर 22 करोड़ की मालकिन, 42 लाख सालाना कमाई, कुल संपत्ति जानकर आंखें फट जाएंगी

हाथ में बंदूक लेकर दे रही धमकी
वह हाथ में बंदूक लेकर किसान को धमकाती दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूजा के पिता प्रशासनिक सेवा में रहने के दौरान काफी जमीन खरीदी थी. यह मामला पुणे के मुल्शी तहसील में 25 एकड़ जमीन की खरीद से जुड़ा है. जमीन खरीद के साथ खेडकर परिवार ने आसपास की जमीन कब्जाने की कोशिश की था, जिसका किसानों ने विरोध किया था. तब मनोरमा बंदूक लेकर पहुंची थीं.
मामले थाने भी पहुंचा था, लेकिन ऊपर से दबाव की वजह से तब पुलिस ने दबाव के कारण मामला भी दर्ज नहीं किया था.

बंदूकबाज मां का वीडियो:- 

बेटी के मामले में भी दिखाई दबंगई
पूजा के ताजा मामले को लेकर गुरुवार को कुछ मीडियाकर्मी उनके पुणे स्थित मकान पर पहुंचे थे. यहां सरकारी अधिकारियों की टीम भी थी. इस दौरान मनोरमा घर से बाहर निकल आई थीं और मीडियाकर्मियों को धमकी दी थी. उन्होंने कैमरा पर हाथ मारा था और कहा था कि अगर उनकी बेटी ने आत्महत्या की तो वह सबको अंदर डाल देंगी.

यह भी पढ़ें:- कौन हैं पूजा खेडकर? 6 बार झूठ बोलकर बनीं IAS! ऑडी पर लाल बत्ती, गाड़ी के VIP नंबर से हुआ खुलासा और फिर...

खेडकर परिवार के पास है करोड़ों की संपत्ति
खबरों के मुताबिक, खेडकर परिवार के पास करोड़ों की संपत्ति है, जिसमें कृषि भूमि सीलिंग अधिनियम का उल्लंघन करते हुए 110 एकड़ कृषि भूमि, 6 दुकानें (1.6 लाख वर्ग फीट), 7 फ्लैट, जिनमें से एक हीरानंदानी में है, 900 ग्राम सोना, हीरे, 17 लाख रुपये की सोने की घड़ी, 4 कारें, 2 प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों और एक ऑटोमोबाइल फर्म में भागीदारी शामिल है. अकेले पूजा के पास 17 करोड़ रुपये की संपत्ति बताई जाती है.

बेटी IAS पूजा खेडकर क्यों हैं विवादों में?
पूजा खेडकर पुणे में सहायक कलेक्टर के पद पर तैनाती मिलते ही खास मांगों को लेकर विवादों में घिर गईं. आरोप है कि पूजा ने तैनाती लेने से पहले ही कार, आवास, कर्मचारी और अलग कमरे के लिए बार-बार दबाव बनाया, जबकि प्रोबेशन पर यह सुविधाएं नहीं मिलती. जिलाधिकारी ने इसकी शिकायत मुख्य सचिव से की, जिसके बाद उनका तबादला वाशिम हो गया. उनके विकलांगता और OBC प्रमाणपत्र को लेकर भी जांच शुरू है. उन्होंने खुद को नॉन-क्रीमी लेयर बताया था., बता दें कि मनोरमा अहमदनगर जिले के भालगांव की निर्वाचित सरपंच भी हैं.

यह भी पढ़ें:- IAS Pooja Khedkar: मुझे इस विवाद पर... ट्रेनी IAS पूजा खेडकर का आया पहला बयान, 5 पॉइंट में जानें पूरा मामला

Trending news