Jahangirpuri Violence: पुलिस पर भड़के अकबरुद्दीन ओवैसी, पूछा- कितने दंगाई हुए अरेस्ट
Advertisement
trendingNow11156058

Jahangirpuri Violence: पुलिस पर भड़के अकबरुद्दीन ओवैसी, पूछा- कितने दंगाई हुए अरेस्ट

Violence In Jahangirpuri: AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने मस्जिद के सामने हथियार लहराने पर आपत्ति जताई है और दिल्ली पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल उठाए.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा.

Akbaruddin Owaisi On Jahangirpuri Violence: दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Janmotsav) पर शोभयात्रा के दौरान हुई हिंसा के मामले को लेकर AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की कार्रवाई पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. ओवैसी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दिल्ली पुलिस से सवाल पूछा कि अब तक आपने कितने दंगाइयों को गिरफ्तार किया.

शोभायात्रा में शामिल लोगों को बताया 'भगवा आतंकी'

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने यहां अपना पक्ष भी साफ कर दिया कि वह किसकी गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं. अकबरुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया कि भगवा आतंकवादी शोभायात्रा में खुले आम बंदूके और तलवारें लेकर दिल्ली की सड़कों पर आतंक मचा रहे हैं. मस्जिद के सामने हथियारों के साथ नाचा गया, JSR के नारे के साथ मस्जिद के ऊपर भगवा झंडा लगाने की कोशिश की गई. दिल्ली पुलिस आपने अब तक कितने दंगाइयों को गिरफ्तार किया?

ये भी पढ़ें- Delhi Violence: हिंसा की जांच में आई तेजी, कुल 21 अरेस्ट; क्राइम ब्रांच को सौंपा केस

जहांगीरपुरी में शोभायात्रा पर हुई थी पत्थरबाजी

बता दें कि शनिवार को हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में जुलूस निकाला गया था, जिसके ऊपर उपद्रवियों ने पत्थरबाजी की थी और फिर हिंसा भड़क गई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से 14 लोगों को पुलिस ने रविवार को दिल्ली के रोहणी कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी अंसार और असलम को एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया, जबकि 12 लोगों को ज्यूडिश्यल कस्टडी में भेजा.

अंसार और असलम ने रची साजिश

इसके अलावा बचे हुए 6 लोगों के साथ असलम और अंसार को आज (सोमवार को) कोर्ट में पुलिस पेश करेगी. पुलिस ने कोर्ट को बताया कि अंसार और असलम को 15 तारीख को पता था कि 16 तारीख को यहां से शोभायात्रा निकलेगी. इन दोनों ने हिंसा की साजिश की थी. अभी हमें काफी सारे सीसीटीवी की जांच करनी है.

LIVE TV

Trending news