सेना की भर्ती में घाटी के युवाओं को हुजूम, 29 हजार युवाओं ने किया है नामांकन
Advertisement
trendingNow1569816

सेना की भर्ती में घाटी के युवाओं को हुजूम, 29 हजार युवाओं ने किया है नामांकन

ये आयोजन 3 सितंबर से लेकर 9 सितंबर तक लगातार चलेगा, जिसमें जिला रियासी के साथ-साथ पुंछ, राजोरी, उधमपुर, डोडा, किश्तवाड़, रामबन जिले के युवा शामिल हो रहे हैं.

युवाओं में सेना की भर्ती को लेकर जज्बा देखा जा रहा है.

जम्मू: जम्मू कश्मीर के जिला रियासी के तलवाड़ा एसटीसी ट्रेनिंग सेंटर में भारतीय सेना की तरफ से सेना भर्ती का आयोजन किया जा रहा है. ये आयोजन 3 सितंबर से लेकर 9 सितंबर तक लगातार चलेगा, जिसमें जिला रियासी के साथ-साथ पुंछ, राजोरी, उधमपुर, डोडा, किश्तवाड़, रामबन जिले के युवा शामिल हो रहे हैं.

भारतीय सेना में शामिल होने ते लिए करीब 29 हजार के करीब युवाओं ने नामांकन किया हुआ है. 3 सिंतबर से 9 सिंतबर तक रोज अलग-अलग जिलों से युवाओं को बुलाया जाएगा. 

पहले दिन युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है. युवाओं में सेना की भर्ती को लेकर और सेना की वर्दी पहनने का जज्बा देखा जा रहा है. भारत माता की जय, वंदे मातरम् के नारों के साथ युवाओं को देखा जा रहा है. 

सेना की भर्ती में शामिल होने आए जिला रामबन और किश्तवाड़ के युवाओं कहना कि हम पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देंगे और अगर देश के लिए जान देने की भी जरूरत पड़ी तो वह भी हंसते हुए दे देंगे. 

लाइव टीवी देखें

घाटी में युवाओं का ये जोश देखकर लग रहा है कि घाटी केंद्र सरकार ने जिस तरह से जम्मू कश्मीर में बेहतर रोजगार युवाओं को मुहैया करवाने का वादा किया था, वह वादा पूरा जरूर होगा. 

जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश के प्रति युवाओं में काफी उत्साह है और केंद्र सरकार ने जिस तरह से जम्मू कश्मीर में बेहतर रोजगार युवाओं को मुहैया करवाने का वादा किया था. वह वादा जरूर पूरा होगा. जिस तरह से भर्ती का आयोजन किया गया है, जिससे लगता है कि अब जम्मू कश्मीर के बेरोजगार युवाओं को रोजगार जरूर केंद्र सरकार मुहैया करवाएगी.

Trending news