जम्‍मू कश्‍मीर : जवाहर टनल के पास CRPF की बस से टकराई कार, जोरदार धमाका, ड्राइवर फरार
Advertisement
trendingNow1511088

जम्‍मू कश्‍मीर : जवाहर टनल के पास CRPF की बस से टकराई कार, जोरदार धमाका, ड्राइवर फरार

धमाके से पहले कार ने वहां से गुजर से सीआरपीएफ काफिले को पीछे से टक्कर भी मारी, जिसके बाद कार में जोर का धमाका हुआ. 

जम्मू के आईजी ने कहा कि कार ने सीआरपीएफ की गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी.

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर बनिहाल में देश की सबसे लंबी सुरंग जवाहर टनल के पास शनिवार को एक कार में जोरदार धमाका हुआ. बड़ी बात यह है कि धमाके से पहले कार ने वहां से गुजर से सीआरपीएफ काफिले को पीछे से टक्कर भी मारी, जिसके बाद कार में जोर का धमाका हुआ. कार में धमाके के बाद से ड्राइवर फरार है. पुलिस को शक है कहीं कार के जरिए सीआरपीएफ काफिले को निशाना बनाए जाने की साजिश तो नहीं थी. 

शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि कार में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. कार के परखच्चे उड़ गए हैं. देश की सबसे लंबी सुरंग के पास धमाके की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी है. बनिहाल पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कार में रखे सिलेंडर की वजह से हादसा हुआ है. अधिकारियों का कहना है कि कार में रखा सिलेंडर रिसाव हुआ, फिर कार में ब्लास्ट हुआ और पूरी गाड़ी स्वाह हो गई. 

CRPF वाहन का आंशिक नुकसान
पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि कार में हुए इस धमाके से CRPF वाहन को आंशिक नुकसान पहुंचा है. इस मामले की जानकारी देते हुए जम्मू के आईजी ने कहा कि कार ने सीआरपीएफ की गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी. इस धमाके में सीआरपीएफ जवान या कोई भी आम नागरिक हताहत नहीं हुआ है. फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

fallback

कार का ड्राइवर हुआ फरार
आईजी जम्मू ने कहा कि कार का ड्राइवर धमाके के बाद से फरार है, उसे ढूढ़ने की कोशिश की जा रही है.

Trending news