close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू कश्मीर : भदरवाह हिंसा में युवकों की गिरफ्तारी के बाद घाटी में प्रदर्शन, कहा...

यह गिरफ्तारी गोलीबारी के दौरान नईम अहमद शाह नामक एक व्यक्ति के मारे जाने के बाद सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील शहर में 16 मई को हुई हिंसा में उनकी संलिप्तता का पता चलने के बाद की गई थी.

जम्मू कश्मीर : भदरवाह हिंसा में युवकों की गिरफ्तारी के बाद घाटी में प्रदर्शन, कहा...
फाइल फोटो

भदरवाह: जम्मू कश्मीर के भदरवाह में पथराव की हालिया एक घटना में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किए गए दो युवकों की रिहाई के लिए दबाव बनाने के उद्देश्य से भाजपा और अन्य दक्षिणपंथी समूहों के कार्यकर्ताओं ने यहां प्रदर्शन किया.

हज्जाम और ऑटो चालक को किया गया था गिरफ्तार
अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने सोमवार की दोपहर को एक हज्जाम तथा एक ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया था. यह गिरफ्तारी गोलीबारी के दौरान नईम अहमद शाह नामक एक व्यक्ति के मारे जाने के बाद सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील शहर में 16 मई को हुई हिंसा में उनकी संलिप्तता का पता चलने के बाद की गई थी.

16 मई को हुई थी भदरवाह में हिंसा
दोनों की गिरफ्तारी के बाद भाजपा की स्थानीय इकाई, आरएसएस और विहिप ने उनकी रिहाई के लिए लक्ष्मी नारायण चौक में प्रदर्शन किया. अधिकारियों के अनुसार, 16 मई को काची नाल्थी गांव में शाह की मौत के बाद भदरवाह शहर में हिंसा हुई थी. इसके बाद शहर में पांच दिन तक कर्फ्यू लगा रहा ओर नौ दिन के बाद पिछले सप्ताह मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल हुईं.