Zee Rozgar Samachar

VIDEO : कैंपस में पहाड़ पर चढ़ रहा था छात्र, बैंलस बिगड़ा और हो गई मौत

प्रवीण मूल रूप से जबलपुर का रहने वाला था और जेएनयू के ICSSR में पढ़ाई कर रहा था. जिस वक्त वह चढ़ाई कर रहा था उसके दोस्त नीचे खड़े वीडियो बना रहे थे. 

VIDEO : कैंपस में पहाड़ पर चढ़ रहा था छात्र, बैंलस बिगड़ा और हो गई मौत
फाइल फोटो

नई दिल्ली : दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के कैंपस में एक छात्र की पहाड़ी से गिरकर मौत की खबर मिल रही है. इस छात्र की पहचान 30 वर्षीय प्रवीण तिवारी के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रवीण 30 दिसंबर के दिन अपने दोस्तों के साथ कैंपस के अंदर स्थित पहाड़ी पर चढ़ाई कर रहा था. इसी दौरान पहाड़ का एक हिस्सा गिरने से वह नीचे गिर गया.

देखिए वीडियो...

 

इसके बाद किसी तरह उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रवीण मूल रूप से जबलपुर का रहने वाला था और जेएनयू के ICSSR में पढ़ाई कर रहा था. जिस वक्त वह चढ़ाई कर रहा था उसके दोस्त नीचे खड़े वीडियो बना रहे थे. उसी वीडियो में पूरी घटना कैद हुई है कि कैसे प्रवीण चढ़ने की कोशिश कर रहा था और पत्थर गिरने से वह भी गिर गया.

जब प्रवीण पहाड़ी पर चढ़ रहा था तो उसके दोस्तों ने उसे कई बार आगाह किया कि वह गिर सकता है लेकिन वह नहीं माना. इसी दौरान उसके एक दोस्त ने पूछा भी कि उसका बैलेंस इतना अच्छा कैसे है क्या उसने पहले भी पहाड़ी पर चढ़ाई की है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.