'ये देश बलात्कार को कभी भी...', अकाली दल के नेता पर भड़कीं कंगना, दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow12406001

'ये देश बलात्कार को कभी भी...', अकाली दल के नेता पर भड़कीं कंगना, दिया करारा जवाब

Kangana Ranaut Vs Simranjit Singh Mann: हाल ही में कंगना की किसान आंदोलन को लेकर कई गई टिप्पणी के कारण विवाद खड़ा हो गया है. रनौत ने हाल में इंटरव्यू का एक क्लिप पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर देश में मजबूत नेतृत्व न होता तो भारत में भी बांग्लादेश जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती थी. 

'ये देश बलात्कार को कभी भी...', अकाली दल के नेता पर भड़कीं कंगना, दिया करारा जवाब

Kangana Ranaut Farmers Protest Comment: शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान के बयान पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हमला बोला है. 

हाल ही में शिरोमणि अकाली दल की दिल्ली यूनिट ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) को कंगना की आगामी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज को रोकने की गुजारिश की है. उनका कहना है कि फिल्म गलत जानकारी फैला रही है और इससे सांप्रदायिक तनाव बढ़ सकता है. लेकिन अब सिमरनजीत सिंह अपने बयानों को लेकर कंगना के निशाने पर आ गए हैं.  

कंगना के बयान पर मचा है बवाल

दरअसल, हाल ही में कंगना की किसान आंदोलन को लेकर कई गई टिप्पणी के कारण विवाद खड़ा हो गया है. रनौत ने हाल में इंटरव्यू का एक क्लिप पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर देश में मजबूत नेतृत्व न होता तो भारत में भी बांग्लादेश जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि निरस्त किए जा चुके कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान शव लटक रहे थे और बलात्कार हो रहे थे.

मान के बयान पर बीजेपी सांसद का पलटवार

पूर्व आईपीएस अधिकारी मान पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए करनाल में थे. जब 79 साल के मान से रनौत की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा, 'मैं यह कहना तो नहीं चाहता लेकिन (कंगना) रनौत को रेप का ज्यादा ही अनुभव है तो आप उनके पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होते हैं ताकि लोगों को बताया जा सके कि कैसे रेप होता है.'

कंगना ने दिया ये जवाब

अब सिमरनजीत सिंह मान के इस बयान पर कंगना ने जोरदार हमला बोला है. कंगना ने कहा, 'ऐसा लगता है कि यह देश बलात्कार को महत्वहीन बनाना कभी बंद नहीं करेगा, आज इस वरिष्ठ राजनेता ने बलात्कार की तुलना साइकिल चलाने से कर दी, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि मजे के लिए महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और हिंसा इस पितृसत्तात्मक राष्ट्र की मानसिकता में इतनी गहरी जड़ें जमा चुकी है कि इसका इस्तेमाल महिलाओं को चिढ़ाने या उनका मजाक उड़ाने के लिए किया जाता है, भले ही वह एक हाई प्रोफाइल फिल्म निर्माता या राजनेता ही क्यों न हो.'

किसान आंदोलन को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर कंगना रनौत को खासी नाराजगी झेलनी पड़ रही है. विपक्षी पार्टियों ने कंगना और बीजेपी को रडार पर लिया हुआ है. इस बीच कंगना ने हाल ही में बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी. 

बीजेपी से लगी कंगना को फटकार

कंगना ने खुद माना कि उनके बयान से लिए उनको बीजेपी की तरफ से फटकार लगाई गई है. कंगना ने कहा था कि वह पार्टी की पॉलिसी को ध्यान में रखते हुए आगे से अपने शब्दों को लेकर ज्यादा सावधान रहेंगी.

बुधवार को सीबीएफसी को लिखे एक खत में शिरोमणि अकाली दल के दिल्ली अध्यक्ष परमजीत सिंह सरना ने कहा था कि इमरजेंसी फिल्म के ट्रेलर में ऐतिहासिक फैक्ट्स गलत हैं और सिख समुदाय को गलत तरीके से दिखाया गया है. यह फिल्म नफरत और सामाजिक ताने-बाने के लिए खतरा है. 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news