कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत से पहले होटल के कमरे में क्या हुआ? तस्वीरें आईं सामने
Advertisement
trendingNow1996929

कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत से पहले होटल के कमरे में क्या हुआ? तस्वीरें आईं सामने

Manish Gupta Death Case: फोटो में पुलिस की चेकिंग के दौरान कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता होटल के कमरे में बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं. वहीं उनके दो दोस्त दस्तावेज चेक कराते हुए नजर आ रहे हैं.

गोरखपुर के होटल के अंदर की तस्वीर.

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) में जिस होटल के कमरे में मृतक कारोबारी मनीष गुप्ता (Manish Gupta Death Case) ठहरे थे, उसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं. 6 पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि उन्होंने मनीष गुप्ता की बुरी तरह से पिटाई (Policemen Beat Manish Gupta) की थी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.

  1. आरोपी 6 पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड
  2. अखिलेश यादव ने पीड़ित के परिवार से की मुलाकात
  3. पिटाई की वजह से हुई कारोबारी की मौत

होटल के कमरे की तस्वीरें आईं सामने

गोरखपुर में कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत (Manish Gupta Death Case) से पहले की होटल के अंदर की फोटो सामने आई हैं. जांच के दौरान होटल के कमरे में रामगढ़ ताल थाना प्रभारी जगत नारायण और फल मंडी चौकी प्रभारी अक्षय मिश्रा मौजूद थे. एक फोटो में मृतक मनीष गुप्ता लेटे हुए हैं, जबकि उनके दो दोस्त डाक्यूमेंट और सामान की चेकिंग करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'FIR न लिखवाओ वरना सालों साल केस चलेगा', मृतक कारोबारी की पत्नी से बोले अफसर

कारोबारी की मौत पर सियासत तेज

बता दें कि कारोबारी मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत पर सियासत तेज हो गई है. पीड़ित परिवार से कानपुर में आज (बुधवार को) समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलाकात की. जिसके बाद उन्होंने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए.

fallback

उन्होंने पूछा कि जिन पुलिसवालों की वजह से मनीष गुप्ता की मौत हुई है, क्या योगी सरकार उन पुलिसवालों का एनकाउंटर करवाएगी? मनीष गुप्ता की पत्नी का आरोप है कि रामगढ़ ताल के SHO और 2 SI ने उनके पति की पीट-पीट कर हत्या की है. गोरखपुर पुलिस ने 6 पुलिसकर्मियों पर हत्या के आरोप में FIR दर्ज करके उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़ें- सनकी बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को चूहे का घोसला खाने को किया मजबूर, फिर हुआ ये

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासे

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत पिटाई की वजह से हुई. मनीष के शरीर पर गंभीर चोट के 4 निशान हैं. उसके सिर और चेहरे पर चोट के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मनीष के दोनों हाथों पर भी गंभीर चोट का जिक्र है.

LIVE TV

Trending news