बीजेपी विधायक को मारने की कर रहे थे प्लानिंग, गलती से बन गया कांग्रेस नेता का वीडियो
Advertisement

बीजेपी विधायक को मारने की कर रहे थे प्लानिंग, गलती से बन गया कांग्रेस नेता का वीडियो

कर्नाटक से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें  कांग्रेस के एक नेता बीजेपी के विधायक की हत्या की प्लानिंग की बात करते दिख रहे हैं. पुलिस ने कहा कि वीडियो कब का है ये पता लगाया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच कर रही है. 

फोटो साभार- ट्विटर

नई दिल्ली. कर्नाटक (Karnataka) से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कांग्रेस के एक नेता बीजेपी के विधायक की हत्या की प्लानिंग की बात करते दिख रहे हैं. कांग्रेस नेता का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कांग्रेस नेता बीजेपी विधायक से दुश्मनी के कारण उन्हें मारने की बात करते दिख रहे हैं. 

  1. बीजेपी विधायक को मारने की प्लानिंग का वीडियो वायरल
  2. कर्नाटक के येलहंका विधानसभा का मामला 
  3. बीजेपी विधायक से दुश्मनी के कारण की मारने की बात

'हत्या' और 'खत्म' करने की बात हुई वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहे कांग्रेस नेता का नाम गोपालकृष्ण है. गोपालकृष्ण को भाजपा के कर्नाटक विधायक एसआर विश्वनाथ की 'हत्या' और 'खत्म' करने की बात करते हुए वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो क्लिप में गोपालकृष्ण को कथित तौर पर विश्वनाथ की हत्या की योजना बनाते हुए दिखाया गया है, जो कर्नाटक के येलहंका से बीजेपी के विधायक हैं.

ये भी पढ़ें: जॉब के साथ रोज करते थे 4-5 घंटे पढ़ाई, 4 बार फेल होने के बाद ऐसे पास किया UPSC Exam

विधायक को खत्म करने की हो रही बातचीत

वायरल वीडियो तीन मिनट का क्लिप है, इंडिया टुडे के अनुसार कांग्रेस नेता एक अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करता दिख रहा है. बातचीत में यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'इसे मार डालो विधायक को खत्म करो. इसे 1 करोड़ रुपये होने दो. ठीक है. चलो खत्म करें, किसी को पता नहीं होना चाहिए ...यह हमारे बीच होना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: Winter Session Live: चौथे दिन भी संसद के दोनों सदनों में हंगामा जारी, राज्य सभा स्थगित

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने कहा कि वीडियो कब का है ये पता लगाया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच कर रही है. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच राज्य में जुबानी जंग भी तेज हो गई है. कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि कर्नाटक पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा कि इस मसले पर उनकी बीजेपी विधायक विश्वनाथ से भी बात हुई है. गृह मंत्री ने कहा कि 'मुझे कल रात वीडियो के बारे में पता चला. पुलिस FIR दर्ज करने पर फैसला करेगी. जरूरत पड़ने पर विधायक को सुरक्षा दी जाएगी. अभी पूरे मामले की जांच चल रही है. 

LIVE TV

Trending news