SFJ की नई धमकी, 26 जनवरी को खालिस्तानी झंडा लहराने को लेकर बजट का ऐलान
Advertisement
trendingNow11067268

SFJ की नई धमकी, 26 जनवरी को खालिस्तानी झंडा लहराने को लेकर बजट का ऐलान

गणतंत्र दिवस पर पहले एक बार फिर खालिस्तानी ग्रुप सिख फॉर जस्टिस (Sikhs For Justice) एक्टिव हो गया है और भारत विरोधी साजिश रच रहा है. इस बार संगठन की ओर से तिरंगे की जगह खालिस्तानी झंडा लहराने को लेकर बजट का ऐलान किया गया है.

सिख फॉर जस्टिस की नई धमकी

नई दिल्ली: देशभर में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा और उससे पहले एक बार फिर भारत विरोधी ताकतों ने साजिश शुरू कर दी है. खालिस्तान समर्थक ग्रुप (Khalistani Supporters) सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की ओर से नई धमकी दी गई है जिसमें भारत में तिरंगे झंडे की जगह खालिस्तानी झंडे को लहराने को लेकर 1 मिलियन डॉलर का बजट बनाने का दावा किया गया है.

  1. खालिस्तानी संगठन SFJ की धमकी
  2. गणतंत्र दिवस पर रची गई साजिश
  3. खालिस्तानी झंडा लहराने पर रखा इनाम

तिरंगे के खिलाफ रची साजिश

सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 26 जनवरी को लेकर इस बात का ऐलान किया है. साथ ही वीडियो समेत सोशल मीडिया पर प्रो खालिस्तानी ग्रुप पोस्टर कैंपेन चला रहा है.  दिल्ली के लोगों को 26 जनवरी को घरों में रहने, खालिस्तानी झंडे को फहराने और तिरंगे झंडे को रोकने को लेकर 1 मिलियन डॉलर के बजट का ऐलान किया गया है.

fallback

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को खालिस्तानियों की धमकी, SFJ की तरफ से आया ऑटोमेटेड फोन कॉल

गिरफ्तारी की कोशिश में एजेंसियां

आंदोलन के समय जान गंवाने वाले किसानों की दलील देकर यह धमकी दी गई है. गुरपतवंत सिंह पन्नू विदेश में बैठकर आए दिन वीडियो के जरिए धमकी देता रहता है. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां इसकी गिरफ्तारी के लिए भी कोशिश कर रही हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए भारत के खिलाफ नफरत फैलाने की साजिश भी करता है.

fallback

पन्नू की ताजा धमकी के बाद तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड में हैं. साथ ही 26 जनवरी की वजह से राजधानी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

LIVE TV

Trending news