जंगल की इस शेरनी का वीडियो हो रहा वायरल, शेरों की दहाड़ से जुड़ा यह राज भी खुल गया
Advertisement
trendingNow11092195

जंगल की इस शेरनी का वीडियो हो रहा वायरल, शेरों की दहाड़ से जुड़ा यह राज भी खुल गया

Lioness roar video: सोशल मीडिया पर एक शेरनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आईएफएस अफसर अंशुमन शर्मा ने ट्वीट किया है.

जंगल की इस शेरनी का वीडियो हो रहा वायरल, शेरों की दहाड़ से जुड़ा यह राज भी खुल गया

Lioness roar video: जानवरों में शेर का अलग ही ओहदा होता है. शेर को जंगल का राजा भी कहा जाता है. यह तो सब जानते हैं कि शेर अपने शिकार को कभी नहीं बख्शता. लेकिन कुछ ही लोग जानते होंगे कि शेर भी शेरनी से डरता है. शेरनी का गुस्सा देख शेर भी उसका रास्ता छोड़ देता है. जंगल प्रेमी अक्सर शेर का वीडियो देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. इन दिनों एक शेरनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आइये आपको बताते हैं इस वीडियो के बारे में..

शेरनी की दहाड़ का वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को आईएफएस अफसर अंशुमन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में शेरनी दहाड़ती हुई दिख रही है. शेरनी की दहाड़ थोड़ा अलग है. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि शेरनी किसी दिक्कत से जूझ रही है.

शेर की दहाड़ के पीछे छिपे होते हैं कई राज

वीडियो शेयर करते हुए आईएफएस अफसर ने बताया है कि शेरों की दहाड़ के पीछे कई सारी बातें छिपी होती हैं. अंशुमन शर्मा ने बताया कि शेरनी कई बार दहाड़ती दिख रही है. इस तरह की दहाड़ और इसकी संख्या से पता चलता है कि शेर का व्यवहार कैसा है? उसकी सेहत कैसी है?

शेर की तुलना में कम दहाड़ती हैं शेरनी

वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने बताया कि शेर की तुलना में शेरनी कम दहाड़ती है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही इसे शेयर भी कर रहे हैं. बता दें कि अंशुमन शर्मा ट्विटर पर वाइल्ड से जुड़े वीडियो हमेशा शेयर करते रहते हैं.

LIVE TV

Trending news