Live:काशी विश्वनाथ पहुंचे रणवीर सिंह और कृति सेनन, PM मोदी की जमकर हुई तारीफ, लगाए हर हर महादेव के जयकारे
Advertisement

Live:काशी विश्वनाथ पहुंचे रणवीर सिंह और कृति सेनन, PM मोदी की जमकर हुई तारीफ, लगाए हर हर महादेव के जयकारे

Breaking News Live Update: आज बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती है. इस दिन देश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन होगा. वहीं आम आदमी पार्टी आज 'तानाशाही हटाओ, संविधान बचाओ दिवस' मना रही है. देश दुनिया की तमाम खबरों के लिए आप चलते रहिए हमारे इस लाइव ब्लॉग के साथ....

Live:काशी विश्वनाथ पहुंचे रणवीर सिंह और कृति सेनन, PM मोदी की जमकर हुई तारीफ, लगाए हर हर महादेव के जयकारे
LIVE Blog

News Brief: दुनिया में तीसरे युद्ध की आहट गहरा गई है. ईरान (Iran) ने इजरायल (Israel) पर ड्रोन हमला कर दिया है. देर रात ईरान की ओर से लॉन्च किए गए कई ड्रोन को इजरायली रडार ने डिटेक्ट किया है. इजरायल और ईरान के बीच तनाव अब एक दम चरम पर पहुंच गया है. ईरान की ओर से देर रात हुआ ये ड्रोन अटैक बता रहा है. अब युद्ध किसी भी समय छिड़ सकता है. इज़रायल का दावा है कि ईरान की ओर से करीब 100 ड्रोन उनके रडार में डिटेक्ट हुए हैं. फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये ड्रोन किस मकसद से इज़रायल के आसमान पर मंडराते दिखाई दिए. आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में अपनी पार्टी वाईएसआरसीपी के लिए प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार को अज्ञात व्यक्तियों ने पथराव किया जिसमें वह घायल हो गये. उनसे जुड़े हेल्थ अपडेट्स पर नजर रहेगी. 

14 April 2024
21:19 PM
21:13 PM

काशी पहुंचीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने PM मोदी की जमकर तारीफ की

काशी पहुंचीं एक्ट्रेस कृति ने कहा कि पिछले 10 साल में पीएम मोदी ने काशी में जो किया है वह कनेक्टिविटी है. चाहे वह सड़क हो, रेलवे हो, नए घाट हों जो बहुत सुंदर लग रहे हैं. देश में बहुत विकास हुआ है, लेकिन काशी की भावना-संस्कृति आज भी वही है.

21:04 PM

कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी 

दिल्ली और पंजाब के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. बताया जा रहा है, कि दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट से मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाया है. साथ ही पंजाब में जालंधर से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को उम्मीदवार बनाया है. 

20:48 PM

कांग्रेस ने नई लिस्ट में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ कन्हैया कुमार को दिया टिकट 

 

20:47 PM

 वीडियो में फायरिंग करते दिखे हमलावर, सलमान खान के घर फायरिंग का CCTV आया सामने, गोली चलाते दिख रहे शूटर्स...

 

20:30 PM

काशी विश्वनाथ पहुंचे रणवीर सिंह और कृति सेनन, हर हर महादेव के लगाए जयकारे

 

19:59 PM

BJP के संकल्प पत्र में नए वादे कौन से हैं ?

 

19:54 PM

मनसे प्रमुख राज ठाकरे सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे

Bollywood superstar Salman Khan :  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर कुछ हमलावरों ने गोलियां चलाईं, जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. मुंबई पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और मामले की तफ्तीश में जुट गई और सलमान खान की सेक्योरिटी बढ़ा दी गई है. इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे सलमान खान से मिलने पहुंचे.

19:25 PM

मुजफ्फरनगर में लेंटर गिरने से बड़ा हादसा 

Muzaffarnagar Breaking :  मुजफ्फरनगर के जानसठ कस्बे से एक बड़ी खबर सामने सामने आई है. बताया जा रहा है, कि दो मंजिला बिल्डिंग का लेंटर गिरने से मलबे में 20 से ज्यादा मजदूर दब गए. तो वहीं 7 से 8 मजदूरों को मलबे से निकाल लिया गया है. साथ ही बताया जा रहा है, कि मलबे में दबकर एक मजदूरों की मौत हो गई. साथ ही सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

18:48 PM

Haridwar : श्रद्धालुओं के साथ मंदिर के कर्मचारियों ने लाठी डंडों से की मारपीट 

हरिद्वार सिद्धपीठ काली मंदिर में सहारनपुर क्षेत्र के श्रद्धालुओं के साथ मंदिर परिसर के अंदर ही मंदिर के कर्मचारियों ने लाठी डंडों से मारपीट की. जिसमे कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है, कि पुलिस भी मूकदर्शक बनी देखती रह गई. 

18:06 PM

'अब भारत माता की जय बोलने के लिए परमिशन लेनी पड़ेगी क्या'..कर्नाटक में कांग्रेस पर जमकर भड़के PM मोदी

 

17:42 PM

घोषणापत्र एक फॉर्मेलिटी है, संकल्प पत्र का मतलब जो बोला वो करना ही करना है

 

16:57 PM

BJP के संकल्प पत्र पर विपक्ष का आरोप

BJP के संकल्प पत्र पर विपक्ष का आरोप, नहीं है महंगाई, बेरोजगारी का जिक्र, इस-पर MP सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि 'मोदी ने क्या किया है विपक्ष जाकर मोदी की गारंटी के लाभार्थियों से पूछे.

 

16:55 PM

मोदी की गारंटी

मोदी की गारंटी है, कि आने वाले सालों में स्टार्टअप का ऐसा ईको सिस्टम बनाएंगे कि हमारे युवा नौकरी लेने वाले नहीं देने वाले बनेंगे.

 

16:22 PM

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना पर महाराष्ट्र CM शिंदे का आया बयान

मुंबई में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. साथ ही कहा कि आरोपियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

 

14:30 PM

Jaipur Red Zone: पीने के पानी की समस्या

जयपुर में 19 रेड जोन हैं. जहां दूषित पानी की समस्या है. हीदा की गोरी, लक्ष्मीनारायणपुरी, रामगंज, चौकड़ी गोदीखाना, चौकाड़ी, तोपखानादेश,जालूपुरा,संगम विहार ईदगाह, शास्त्री नगर में किशनबाग,नाहरी का नाका,सुभाष चौक, बालाजी की कोठी,  घाटगेट,विजयबाड़ी,मुरलीपुरा,सांगानेर,कागजी मोहल्ला, शिव कॉलोनी, बईजी की कोठी,झालाना गायत्री नगर राकड़ी-सीवाला, शांति नगर, मजदूर नगर-हसनपुरा क्षेत्र,हसनपुरा एबीसी,कमेला की गली एमडी रोड,जीवा चौधरी की गली,खाल गोदाम,एमडी रोड रेड जोन में आते हैं.

14:16 PM

Jaipur News: सरकार को समर्थन

जयपुर में आज कई नामचीन कलाकारों ने मोदी सरकार को अपना समर्थन दिया है. इन बड़ी हस्तियों में पद्म अवार्डी शाकिर अली, उस्ताद अहमद हुसैन, पद्म श्री तिलक गिताई, गजल गायक अहमद हुसैन, पद्मभूषण पंडित विश्व मोहन भट्ट, पद्मश्री गुलाबो सपेरा, गायिका मधु भट्ट तैलंग, पद्म श्री मुन्ना मास्टर, शिल्प गुरु मोहन लाल सैनी, सहित कई अवॉर्डी विजेताओं ने भारत की नरेंद्र मोदी सरकार को अपना समर्थन दिया है.

14:05 PM

Salman Khan blackbuck case: काला हिरण शिकार मामला

काले हिरण शिकार मामले में सलमान से माफी मंगवाना चाहता है लॉरेंस विश्नोई: सूत्र

13:50 PM

Haz Yatra 2024: हज यात्रा 2024

बीकानेर में 21 मई से शुरू होगी हज यात्रा. बीकानेर से 106 यात्री जाएंगे हज के लिए. राजस्थान प्रदेश से 3966 यात्रियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है. बीकानेर में हाजियो के लिए शुरू किया गया प्रशिक्षण कैंप. यात्रा को लेकर हाज़ियो में उत्साह है.

13:25 PM

Salman khan house firing case: सलमान खान के घर फायरिंग का मामला

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का हाथ है. और थोड़ी देर में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लॉरेन्स गैंग लेगा जिम्मेदारी. लॉरेन्स बिश्नोई गैंग पहले भी सलमान पर हमला करने के लिए कर चुका था रेकी. फिलहाल लॉरेन्स बिश्नोई गैंग को विदेश में बैठ कर गोल्डी बरार और अनमोल बिश्नोई ऑपरेट कर रहे हैं.

13:00 PM

Indian Army MPATGM : सेना का नया हथियार

भारतीय सेना को बहुत जल्द MPATGM नाम का घातक हथियार मिलने वाला है, जिससे दुश्मन के टैंक डरकर दूर भागेंगे. MPATGM एक गाइडेड एंटी-टैंक मिसाइल है. DRDO ने राजस्थान के पोखरण फील्ड फायरिंग रेंज में स्वदेशी मैन-पोर्टेबल एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल (MPATGM) का सफल परीक्षण किया. 

12:49 PM

Salman khan house firing case: सलमान खान का दुश्मन कौन?

सलमान खान के निवास के बाहर गोली बारी करने वाले आरोपी सीसीटीवी कैमरे में रिक़र्ड हुए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं तेज रफ्तार से बाइक पर सवार आरोपी भाग रहे हैं. उसने मुंह ढंक रखा है. जिस वक्त फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर में ही थे. सलमान के घर के बाहरी दीवार पर गोली के निशान मिले हैं. इसके साथ ही सलमान की बालकनी पर भी गोली के निशान मिले हैं. इसी बालकनी से सलमान अपने फैन्स को अभिवादन करते है. दोनों ने हेलमेट पहना था. इसलिए पुलिस आरोपियों के चेहरे नहीं पहचान पा रही. मुंबई पुलिस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के 4 वॉचमैन के बयान दर्ज किए जो घटना के समय मौजूद थे. आशंका जताई जा रही है कि गोली चलाने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हो सकते हैं.

12:33 PM

Salman Khan Firing: CM एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से बातचीत की

मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों के गोलीबारी किए जाने के बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की है. शिंदे ने इस घटनाक्रम को लेकर मुंबई पुलिस के कमिश्नर से चर्चा करके सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया है. इस वक्त सलमान खान के घर के बाहर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है. फोरेंसिक टीम की जांच चल रही है. वहीं सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी को लेकर विपक्ष ने शिंदे सरकार को घेरा है. संजय राउत ने महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

12:19 PM

All Indian Cine Workers Association: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन AICWAofficial ने बयान जारी करके आज सुबह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की वारदात की निंदा की है. एसोशिएसन ने लिखा, 'सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड या भारत में ही नहीं जाने जाते, उन्हें दुनिया भर में उनके योगदान के लिए पहचाना जाता है. तथ्य यह है कि मुंबई में, खासकर शहर के सबसे वीआईपी इलाके में गोलीबारी हो रही है. यह आम नागरिकों की सुरक्षा के बारे में चिंता पैदा करती है, जब सलमान खान खुद सुरक्षित नहीं हैं. मौजूदा चुनावी माहौल में गैंगस्टर खुलेआम गोलियां चला रहे हैं. दिनदहाड़े गोलीबारी की लगातार हो रही घटनाएं कानून व्यवस्था बनाए रखने में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री की प्रभावशीलता पर सवाल उठाती हैं.'

11:59 AM

Chicago shootings: शिकागो में शूटिंग

पुलिस ने कहा कि इस वीकेंड पर पूरे शिकागो में गन वायलेंस के कई मामले सामने आए. इसमें कम से कम 23 लोगों को गोली मारी गई. जिनमें से चार की मौत हो गई है. शिकागो के अधिकारियों ने कहा कि साउथ शिकागो में एक सामूहिक गोलीबारी की वारदात में तीन बच्चों सहित कम से कम आठ लोगों को गोली मार दी गई. सीएफडी ने शुरुआत में बताया कि जिन बच्चों को गोली मारी गई उनमें एक साल का और दो 7 साल के बच्चे शामिल हैं. शिकागो पुलिस ने कहा कि शनिवार सुबह शहर के नॉर्थवेस्ट साइड में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

11:32 AM

Bhilwara fake currency: भीलवाड़ा में जाली नोट

भीलवाड़ा पुलिस की जाली नोट के खिलाफ बड़ी कार्यवाही. 1 लाख 88 हजार 600 रुपए के जाली नोट पकड़े. जाली नोट चलाने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार. मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दिया कार्यवाही को अंजाम. पुलिस ने निरंकुश और निरंजन वैष्णव दोनो भाइयों को किया गिरफ्तार. आरोपितो के कब्जे से पुलिस को मिले 200-200 के जाली नोट.

11:01 AM

Rajsamand Shrinathji Temple 56 Bhog: श्रीनाथजी को छप्पनभोग

राजसमंद श्रीनाथजी में को धराया गया छप्पनभोग. केसरी गणगौर के अवसर पर छप्पनभोग. मनोरथ, नंदलला से रामलला तक प्रसाद यात्रा हुई प्रारम्भ. विशाल बावा ने रवाना की प्रसाद की दूसरी खेप. मार्ग में जगह जगह वितरित किया जा रहा है महाप्रसाद.

10:30 AM

Mallikarjun Kharge, Sanjay Singh meet: खरगे से मिले संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने रविवार को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की है. मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा, 'वह सदन में हमारा हौसला बढ़ाते हैं. वह हमारे नेता प्रतिपक्ष हैं. जेल से रिहा होने के बाद मुझे उनसे मिलना था और आगामी लड़ाई के लिए उनका आशीर्वाद लेना था. वहीं हमने इंडिया अलायंस का न्यूनतम साझा कार्यक्रम (CMP) जारी करने का प्रस्ताव रखा है, ताकि इंडिया अलायंस की सरकार बनने के बाद हम लोगों के सामने जो मुद्दे रखेंगे, उनके बारे में बताया जा सके.'

10:00 AM

Aatishi PC: आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, 'केंद्र सरकार ने 'आयुष्मान योजना' के तहत 8000 करोड़ खर्च किए. इससे कहीं ज्यादा स्वास्थ्य का बजट अकेले दिल्ली सरकार का है .दिल्ली सरकार का स्वास्थ्य बजट है 9000 करोड़ का . आज देश का युवा बेरोजगारी से परेशान है . महिलाएं गृहणी महंगाई से परेशान है. आज स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए लोग परेशान है..देश की जनता देख रही है और इसका जबाव चुनाव में जरूर देगी. आज मोदी जी देश की जनता से कह सकते है कि अगर उन्होंने काम किया है तो वोट दे नहीं तो न दें. ये कहने का दम सिर्फ अरविंद केजरीवाल में है . अगर 10 साल बाद भी कोई सरकार वादे पर वोट मांग रही है तो स्पष्ट हो जाता है कि उसने 10 सालो में क्या किया है.

09:26 AM

Ghaziabad accident: गाजियाबाद में हादसा

ब्रेकिंग गाजियाबाद नेशनल हाईवे 9 पर ट्रॉला अनियंत्रित होकर ग्रिलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा. ट्रॉले की चपेट में आई स्कूटी सवार युवती. युवती की हालत गंभीर. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक ड्राइवर की मौके पर हुई मौत, कंडक्टर भी हुआ घटना में घायल. थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र का मामला.

09:00 AM

Ram Navami 2024 Best wishes: रामनवमी पर भव्य इंतजाम

लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव और डीजीपी ने आगामी श्रीरामनवमी को लेकर की अहम बैठक की है. अयोध्या में इस बार भव्य होगा श्रीरामनवमी का त्यौहार. इस बार अयोध्या में 25 लाख श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना है. अयोध्या में रामनवमी का मेला 9 अप्रैल से प्रारम्भ हो रहा है जो 17 अप्रैल तक चलेगा मेला के दौरान सभी जनपद के अस्पताल अलर्ट मोड पर रखे गए हैं.

08:12 AM

rewa rescue opration: जल्द खत्म हो सकता है मयंक का रेस्क्यू ऑपरेशन

रीवा में थोड़ी देर में खत्म हो सकता है मंयक का रेस्क्यू ऑपरेशन. रेस्क्यू टीम को मिली मयंक की लोकेशन. एंबुलेंस को एलर्ट किया गया. बोरवोल से निकालने के बाद सीधे ले जाया जाएगा हॉस्पिटल. शुक्रवार की शाम को खेत में खेलते हुए 6 वर्षीय मयंक करीब 70 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरा था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची थी. बचाव अभियान में 4 पोकलेन और 8 JCB समेत कई आधुनिक उपकरणों का प्रयोग किया गया. NDRF के साथ ही SDRF की टीम और स्थानीय प्रशासन पुलिस का अमला रेस्क्यू में लगा रहा. 

07:52 AM

Ambedkar Jayanti 2024: अंबेडकर जयंती

देशभर में हर साल 14 अप्रैल को डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती में कई कार्यक्रमों का आयोजन होता है. आज पीएम मोदी समेत देश के कई गणमान्य नागरिकों और बड़ी हस्तियों ने उन्हें याद किया. 

07:31 AM

Mayawati on Ambedkar Jayanti: मायावती ने अंबेडकर जयंती पर अर्पित किए श्रद्धा-सुमन 

मायावती ने ट्वीट करके लिखा- 'देश के करोड़ों ग़रीबों, शोषितों, वंचितों, उपेक्षितों के मसीहा परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर को आज उनकी जयन्ती पर शत्-शत् नमन् व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित तथा उनके अनुयायियों से इनके आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट के मिशनरी कारवाँ को मंज़िल तक पहुँचाने की अपील करती हूं. बाबा साहेब का मिशन अधूरा, बीएसपी करेगी पूरा’, यह केवल एक नारा नहीं बल्कि वह दृढ़ संकल्प व मिशन है जिसको लेकर पार्टी बनी और यूपी में चार बार बनी सरकार के दौरान इसको ज़मीनी हकीकत में काफी हद तक उतारा गया। वर्तमान लोकसभा चुनाव भी इसी लक्ष्य को लेकर पूरे तन, मन, धन से लड़ना है.'

07:12 AM

Salman Khan House Firing : सलमान खान के घर के बाहर चली गोली

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर सामने आई है. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. घटना सुबह 4.55 बजे घटी है. फायरिंग करने वाले लोग कौन थे इसकी जांच की जा रही है. सलमान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

07:11 AM

Israel Iran Tension: इज़रायल का बड़ा बयान

इजरायल ने कहा है कि उसके ऊपर ईरान ने मिसाइल अटैक किया है. हालांकि इजरायली फौज ने अपने आयरन डोम भेदने के दावे का खंडन किया है. IDF ने कहा - आयरन डोम पूरी तरह से सक्रिय है. इसी के साथ ही इज़रायल ने ईरान की क्रूज मिसाइलें मार गिराने का दावा किया है. "एरो" सिस्टम का इस्तेमाल किया गया. ज्यादातर मिसाइलें सीमा के बाहर गिरीं. कुछ लोगों के घायल होने की ख़बर. बताया जा रहा है कि IDF पूरी तरह तैयार और मुस्तैद है.

07:00 AM

Iran Israel war latest update: ईरान ने इजरायल पर किया हमला

बड़ी खबर- ईरान ने इज़रायल पर ड्रोन हमला कर दिया है. देर रात ईरान की ओर से लॉन्च किए गए कई ड्रोन को इजरायली रडार ने डिटेक्ट किया है. इजरायल और ईरान के बीच तनाव अब एक दम चरम पर पहुंच गया है. ईरान की ओर से देर रात हुआ ये ड्रोन अटैक बता रहा है. अब युद्ध किसी भी समय छिड़ सकता है. इज़रायल का दावा है... कि ईरान की ओर से करीब 100 ड्रोन उनके रडार में डिटेक्ट हुए हैं. फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये ड्रोन किस मकसद से इज़रायल के आसमान पर मंडराते दिखाई दिए.

06:53 AM

Dhar Bhojshala Survey: धार की भोजशाला का सर्वेक्षण

भोजशाला में ASI की भारी भरकम टीम सर्वे कर रही है. आज 24वां दिन है. भोजशाला में स्थित गर्भग्रह में सर्वे हो चुका है. अब आधुनिक मशीनों के भी आने की संभावना है जिसमे GPS और GPR तकनीक की मशीने महत्वपूर्ण रहेगी. भोजशाला के अंदर गर्भग्रह में ब्रसिंग की गई और फोटोग्राफी वीडियोग्राफी भी हुई. आज टीम 8 बजे से 24 वें दिन का सर्वे करेगी. टीम के साथ 29 मजदूर 50 मीटर की परिधि में सर्वे कर रहे हैं. 22 मार्च से सर्वेक्षण का काम दोनों पक्षों की मौजूदगी में जारी है. लेकिन फिर भी सर्वे पर प्रश्न चिन्ह उठाया जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि सर्वे क्यों हो रहा है? सर्वे को रोके जाने की मांग की जा रही है. हाईकोर्ट के आदेश को एक पक्ष कई बार सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुका है. जबकि सुप्रीम कोर्ट ने अभी तक सर्वे पर रोक नहीं लगाई है. 

Trending news