सऊदी अरब के किंग सलमान की हालत गंभीर, PM मोदी ने जताई चिंता
Advertisement
trendingNow12258211

सऊदी अरब के किंग सलमान की हालत गंभीर, PM मोदी ने जताई चिंता

Breaking News Live update 22 May: देश दुनिया की तमाम खबरों के लिए आप चलते रहिए हमारे इस लाइव ब्लॉग के साथ...

सऊदी अरब के किंग सलमान की हालत गंभीर, PM मोदी ने जताई चिंता
LIVE Blog

News Brief today: भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आधिकारिक समारोह में भाग लेने के लिए ईरान का दौरा कर रहे हैं. रईसी की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में 19 मई को मौत हो गई थी. अदालती यानी कोर्ट कचहरी की खबरों की बात करें तो सुप्रीम कोर्ट में हेमंत सोरेन की जमानत याचिका को लेकर सुनवाई हुई. फटाफट क्रिकेट की बात करें तो आज RR Vs RCB के बीच IPL का दूसरा प्ले ऑफ हुआ जिसमें राजस्थान जीत गई. 

22 May 2024
23:40 PM

सऊदी अरब के किंग सलमान की हालत गंभीर, PM मोदी ने जताई चिंता

सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज अल-सऊद फेफड़ों में सूजन की समस्या से जूझ रहे हैं. उनकी हालत काफी गंभीर है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनके लिए चिंता जताई है. पीएम ने लिखा कि सऊदी अरब के महामहिम किंग सलमान के स्वास्थ्य की रिपोर्ट को लेकर बेहद चिंतित हूं. मैं भारत के लोगों के साथ उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

23:09 PM

पुणे पोर्श मामला : नाबालिग आरोपी की जमानत रद्द, 5 जून तक किशोर गृह में रहेगा

एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) ने बुधवार को एक नाबालिग की जमानत रद्द कर दी, जिस पर 19 मई को अपनी तेज रफ्तार पोर्श कार से दो लोगों की हत्या करने का आरोप था. उसे 14 दिनों के लिए किशोर पुनर्वास गृह में भेज दिया गया. जेजेबी का आदेश तीन दिन बाद आया, जब उसने नाबालिग लड़के - पुणे के एक प्रमुख रियाल्टार के बेटे को दुर्घटना के बमुश्किल 15 घंटे बाद जमानत दे दी थी और उसे एक निबंध लिखने, यातायात पुलिस में सेवा करने और इलाज के लिए चिकित्सा सहायता लेने के लिए कहा था. इस हादसे पर राजनीतिक विवाद पैदा हो गया है. राज्य पुलिस ने जेजेबी के आदेश के खिलाफ सत्र न्यायालय में अपील की, जिसने उसे जेजेबी के पास वापस जाने और पिछले आदेश की समीक्षा करने का निर्देश दिया, जिसे बुधवार को मंजूरी दे दी गई.

22:58 PM

मैं कलकत्ता हाईकोर्ट के ओबीसी प्रमाणपत्र रद्द करने के आदेश को स्वीकार नहीं करती : सीएम ममता

कलकत्ता हाईकोर्ट ने बुधवार को 2010 के बाद पश्चिम बंगाल में जारी किए गए सभी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) प्रमाणपत्र रद्द कर दिए. इसके बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी सरकार कलकत्ता हाईकोर्ट के इस फैसले को स्वीकार नहीं करेगी और इसे ऊपरी अदालत में चुनौती देगी. सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को उत्तर 24 परगना जिले के हरदाहा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, "मैं कलकत्ता हाईकोर्ट के इस आदेश को स्वीकार नहीं करती हूं. हाल ही में हाईकोर्ट ने सरकारी स्कूलों में लगभग 26 हजार नौकरियां रद्द कर दी थीं. मैंने वह आदेश भी स्वीकार नहीं किया था."

22:10 PM

तेहरान में इब्राहिम रईसी की अंतिम यात्रा में लाखों लोग हुए शामिल

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए ईरान के दिवंगत राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी को बुधवार को तेहरान में नम आंखों से अंतिम विदाई दी गई. तेहरान में दिवंगत लोगों के ताबूतों के साथ अंतिम यात्रा निकाली गई, जिसमें लाखों लोग शामिल हुए. ईरान के सुप्रीम लीडर अयातुल्ला अली खामेनेई ने जनाजे की नमाज (प्रार्थना सभा) का नेतृत्व किया. इसके बाद अंतिम यात्रा तेहरान यूनिवर्सिटी से फ्रीडम स्क्वायर की ओर बढ़ी.

21:03 PM

कलकत्ता हाईकोर्ट ने 2010 के बाद बंगाल में जारी सभी ओबीसी प्रमाणपत्र रद्द किए

कलकत्ता हाईकोर्ट ने बुधवार को 2010 के बाद पश्चिम बंगाल में जारी किए गए सभी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) प्रमाणपत्र रद्द कर दिए.
जस्टिस तपब्रत चक्रवर्ती और जस्टिस राजशेखर मंथा की पीठ ने कहा कि 2011 में सत्ता में आई वर्तमान तृणमूल कांग्रेस सरकार (टीएमसी) से जारी किए गए सभी ओबीसी प्रमाणपत्र अब रद्द कर दिए गए हैं. आदेश के बाद 2010 से जारी किए गए पांच लाख से ज्यादा ओबीसी प्रमाणपत्रों का उपयोग अब नौकरियों में आरक्षण मांगने के लिए नहीं किया जा सकता. हालांकि, उन लोगों को छूट है जिन्होंने उस अवधि के दौरान जारी प्रमाणपत्रों का उपयोग कर पहले ही नौकरी ले ली है. पीठ के नये आदेश का उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

19:55 PM

दिल्ली में 8,000 मेगावाट बिजली की रिकॉर्ड डिमांड को केजरीवाल सरकार ने बिना पावर कट पूरा किया : आतिशी

दिल्ली ने मई में ही बिजली खपत के मामले में अपने 15 साल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि बुधवार की दोपहर 3.42 बजे दिल्ली में पीक पावर डिमांड 8,000 मेगावाट पहुंच गई. जिसे दिल्ली सरकार ने बिना पावर कट लगाए पूरा किया.

18:08 PM

राहुल गांधी ने फिर कहा, सत्ता में आने पर अग्निवीर योजना बंद करेंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो अग्निवीर योजना को पूरी तरह से रद्द कर दिया जाएगा. राहुल गांधी ने कहा, ''पीएम मोदी ने भारत के जवानों को मजदूरों की तरह बना दिया है. सेना अग्निवीर योजना नहीं चाहती है. यह पीएमओ द्वारा बनाई गई योजना है. एक बार कांग्रेस सत्ता में आएगी तो हम इस योजना को पूरी तरह से रद्द कर देंगे."

17:46 PM

ईडी ने झारखंड के टेंडर कमीशन और कैश स्कैंडल में आईएएस मनीष रंजन को किया समन

झारखंड के रूरल डेवलपमेंट डिपार्टमेंट के टेंडर कमीशन और कैश स्कैंडल में ईडी ने अब एक सीनियर आईएएस मनीष रंजन को समन जारी किया है. उन्हें 24 मई को रांची के एयरपोर्ट रोड स्थित ईडी के कार्यालय में उपस्थित होने को कहा गया है. मनीष रंजन फिलहाल पथ निर्माण एवं भवन विभाग के सेक्रेटरी हैं.

16:08 PM

आरक्षण छीनने का कर्नाटक मॉडल देश में लागू नहीं होने दूंगा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरक्षण छीनने का कर्नाटक मॉडल देश में लागू नहीं होने देंगे. प्रधानमंत्री ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, "वंचितों का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है. मैं आपको गारंटी देता हूं, आरक्षण छीनने का कर्नाटक मॉडल देश में लागू नहीं होने दूंगा."

14:28 PM

CBI News: मध्य प्रदेश की खबर

मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेजों में रिश्वत लेने का मामला. सीबीआई ने अपने इंस्पेक्टर राहुल राज को टर्मिनेट किया. मध्य प्रदेश पुलिस से आए 2 इंस्पेक्टरों को सीबीआई से वापस एमपी पुलिस भेजा.

14:10 PM

Pune Hit and Run Case: पुणे हिट एंड रन केस

पोर्शे कार हिट एंड रन डेथ केस में जुवेनाइल कोर्ट में दोनो पक्षों के आर्गुमेंट पूरे हो गए है। अब 4 बजे जज अपना फैसला सुनाएगी।

14:00 PM

Bharatpur News: भरतपुर से बड़ी खबर

भरतपुर से खबर है जहां पूर्व सांसद दिव्या सिंह व अनिरुद्ध सिंह का बयान आया है. कहा गया है कि भरतपुर राजपरिवार का निकास करौली से है, इससे किसी को दिक्कत होती है तो हो, लेकिन यही सच है, बार बार लोग इस पर सवाल उठा रहे है उनका कोई मतलब नही है. जो लोग हमें ट्रोल कर रहे हैं, उनसे हम यह कहना चाहते हैं कि हमारे पास भी लोग है लेकिन हम शरीफ लोग हैं, अब सामंतवाद नही है. यह 2024 का भारत है. वहीं हमारे पर्सनल मामले में किसी को इन्टरफियर करने का कोई हक नहीं है.

13:42 PM

Delhi Police News: जामिया इलाके में मार्च

Delhi Police ने जामिया नगर में इलाके में मार्च निकाला है. इस खास मुहिम में दिल्ली के स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर और ज्वाइंट सीपी, डीसीपी समेत कई बड़े अधिकारियों का फ्लैग मार्च निकाला गया.

13:21 PM

Gujarat  Kheda Fire: खेड़ा में भीषण आग

गुजरात के खेड़ा से भीषण अग्निकांड का मामला सामने आया है. भीषण आग लगने से चारों ओर धुआं फैल गया.

13:20 PM

KHEDA (GUJARAT) MASSIVE FIRE BREAKS: खेड़ा में भीषण आग लगी

गुजरात के खेड़ा में भयानक आग लगी है.  (सोर्स : ANI)

13:12 PM

Bangladesh MP Missing Case: बांग्लादेश के सांसद को किसने मारा?

बांग्लादेश गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने इस घटना के बारे में अपडेट देते हुए कहा, 'बांग्लादेश पुलिस और भारतीय पुलिस बातचीत कर रही है. भारत की पुलिस ने बताया की उनकी हत्या हो गई है. भारतीय पुलिस ने जो तथ्य हमे दिए थे उसके मुताबिक हमारी पुलिस जिन लोगो ने हत्या की या हत्या के लिए ज़िम्मेदार हैं हमे जिनपर संदेह है उनमें से ३ लोगो को हमारी पुलिस ने पकड़ लिया है. उसकी जांच चल रही है. Jhenaidah-4 इलाके में काफी हिंसा होती है आप जानते हैं और यही के सांसद के पद पर नियुक्त हुए थे अनवर साहब. वो इलाज करवाने के लिए जब कोलकाता गए तो उनके साथ ऐसी घटना हो गई. हमारी पुलिस जाँच कर रही है. और खून के पीछे क्या मोटिव था यह हम जल्द से जल्द आपके सामने रखेंगे. भारतीय पुलिस ने हर तरह से हमारी मदद की है. और हमारे पास और जो भी जानकारी आएगी हम आपको देंगे. हम अभी इतना बोल पाएंगे की उनकी कोलकाता में एक घर में हत्या कर दी गई है और इसके पीछे कौन कौन ज़िम्मेदार है इसपर भारतीय पुलिस और हमारी भी लगी हुई है

12:55 PM

Bangladesh MP news: बांग्लादेशी सांसद की मौत की खबर

बांग्लादेश से कोलकाता इलाज कराने आए सांसद अनवारुल अजीम की मौत की खबर सामने आ रही है....अनवरुल बीते 9 दिनों से लापता थे और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था... वहीं बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने बताया है कि कोलकाता पुलिस ने उन्हें अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम की मौत की जानकारी दी है... सांसद अनवारुल इलाज कराने के लिए निजी यात्रा पर 12 मई को भारत गए थे। 18 मई को उत्तरी कोलकाता के बारानगर पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी.

12:36 PM

Pune hit and run case: पुणे हिट एंड रन केस

पुणे के कल्याणी नगर में एक्सीडेंट करने वाले नाबालिग लड़के के खिलाफ पुलिस ने मामले में मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 जोड़ दी है. और इस लड़के को फिर से किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा. मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 के मुताबिक शराब पीकर गाड़ी चलाना अपराध माना गया है. हालांकि अभी तक नाबालिग आरोपी की ब्लड रिपोर्ट्स नही आई है लेकिन पुलिस ने ये धारा जोड़कर ये मान लिया है की नाबालिग आरोपी ने गाड़ी चलाते वक्त शराब पी रखी थी. इससे पहले उनके खिलाफ धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था. हालाँकि, अदालत ने उसे नाबालिग होने के आधार पर जमानत दे दी.

12:22 PM

Hemant Soren hearing LIVE Updates: हेमंत सोरेन को झटका

हेमंत सोरेन को SC से झटका. कोर्ट ने सोरेन की अंतरिम ज़मानत की अर्जी पर सुनवाई से इंकार किया.

 

12:13 PM

Alamgir Alam News: आलमगीर आलम की रिमांड बढ़ी

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम की रिमांड 5 दिन बढ़ी. आलमगीर आलम को पीएमएलए कोर्ट में किया गया था पेश. 6 दिनों की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद किया गया था पेश. ईडी की ओर से 8 दिनों के रिमांड का किया गया था कोर्ट से आग्रह. 15 मई को टेंडर कमीशन मामले में हुई थी गिरफ्तारी. मामले में पूछताछ के बाद ईडी ने किया था गिरफ्तार. मंत्री आलमगीर आलम पर टेंडर के कमीशन के रूप में करोड़ों रुपए लेने का आरोप.

12:05 PM

Hemant Soren Bail Live: हेमंत सोरेन की जमानत का मामला

हेमंत सोरेन की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए SC ने इस बात पर नाराजगी जाहिर कि याचिकाकर्ता ने कोर्ट के सामने सारे तथ्य नहीं रखे। कोर्ट ने सवाल किया जब सोरेन ने SC को रुख किया गया था तब कोर्ट को इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी गई कि ज़मानत की अर्जी स्पेशल कोर्ट के सामने पेंडिंग है और निचली अदालत पहले ही चार्जशीट पर संज्ञान ले चुकी है। कोर्ट ने कहा कि हमे आपके मुवक्किल की नीयत सही नहीं लगती। आप दो दो जगह क़ानूनी राहत के विकल्प खोज रहे थे। अगर हमे पता होता कि आपकी अर्जी कहीं और ही पेंडिंग है तो हम ऐसी सूरत में आपको याचिका को सुनवाई के लिए मंज़ूर ही नहीं करते. इसके बाद कपिल सिब्बल ने सफाई दी कि इसमे मेरे मुवक्किल की ग़लती नहीं है. ये मेरी अपनी ग़लती है. हमारा मकसद किसी तरह से कोर्ट को गुमराह नहीं था.
12:00 PM

Pune Hit and Run Case: पुणे हिट एंड रन केस

पुणे के कल्याणी नगर में एक्सीडेंट करने वाले नाबालिग लड़के के खिलाफ पुलिस ने मामले में मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 जोड़ दी है और इस लड़के को फिर से किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा. मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 के मुताबिक शराब पीकर गाड़ी चलाना अपराध माना गया है। हालांकि अभी तक नाबालिग आरोपी की ब्लड रिपोर्ट्स नही आई है लेकिन पुलिस ने ये धारा जोड़कर ये मान लिया है की नाबालिग आरोपी ने गाड़ी चलाते वक्त शराब पी रखी थी। इससे पहले उनके खिलाफ धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था. हालाँकि, अदालत ने उसे नाबालिग होने के आधार पर जमानत दे दी.

11:00 AM
10:22 AM

Latest Jaisalmer News: जैसलमेर से बड़ी खबर 

जैसलमेर से बड़ी खबर जैसलमेर में भीषण गर्मी के तेवर जारी, भारत-पाक सीमा पर पारा पंहुचा 50 डिग्री विभिन्न बॉर्डर चौकियों पर दर्ज किया 50 पार तापमान. 50 डिग्री तापमान में गश्त लगाते बीएसएफ के जवान. जिस गर्मी से रेत में जूते पिघल जाएं,वहां पैट्रोलिंग करते हैं हमारे जांबाज जवान. 50 डिग्री की भीषण तपन में जवान कर रहे सीमा की सुरक्षा. जैसलमेर में हीट स्ट्रोक से बचने की चुनौती, जवानों को लू से बचने के उपाय करने के निर्देश.

10:10 AM

Latest Jaisalmer News: जैसलमेर से बड़ी खबर 

जैसलमेर से बड़ी खबर जैसलमेर में भीषण गर्मी के तेवर जारी, भारत-पाक सीमा पर पारा पंहुचा 50 डिग्री विभिन्न बॉर्डर चौकियों पर दर्ज किया 50 पार तापमान. 50 डिग्री तापमान में गश्त लगाते बीएसएफ के जवान. जिस गर्मी से रेत में जूते पिघल जाएं,वहां पैट्रोलिंग करते हैं हमारे जांबाज जवान. 50 डिग्री की भीषण तपन में जवान कर रहे सीमा की सुरक्षा. जैसलमेर में हीट स्ट्रोक से बचने की चुनौती, जवानों को लू से बचने के उपाय करने के निर्देश.

09:53 AM
09:35 AM

Lucknow PGI News: लखनऊ पीजीआई न्यूज़

लखनऊ पीजीआई में अब रोबोट करेगा दिल की सर्जरी. रोबोट की मदद से वाल्व की मरम्मत और जन्मजात बच्चों में दिल के छेद भरे जाएंगे. कार्डियो थोरेसिक एंड वैस्कुलर सर्जरी के डॉक्टरों ने लिया विशेष प्रशिक्षण. अगस्त से शुरू होगी सुविधा. जटिल ऑपरेशन के लिए नहीं जाना पड़ेगा दूसरे शहर. रोबोटिक सर्जरी के दौरान 1 से 2 सेमी के चीरे लगाए जाते हैं.

09:16 AM

Sitamarhi Accident: सीतामढ़ी में हादसा

सीतामढ़ी में मोहनपुर चौक के पास एक ऑटो की ट्रक से टक्कर हो गई. घटना में तीन लोगों की मृत्यु और 6 लोग घायल हुए.

09:02 AM

Bangladesh MP Anwarul Azim Missing update: बांग्लादेशी सांसद मिसिंग केस

बीते 9 दिनों से बांग्लादेश के सांसद अनवरुल अज़ीम (Anwarul Azim) कोलकाता से लापता उनकी गुमशुदगी से जुड़ा रहस्य अभी बरकरार है. आखरी बार जिस गाड़ी में अनवरुल चढ़े थे उसे कोलकाता के न्यू टाउन में ट्रेस किया गया है. बैरकपुर के आस पास के इलाकों में बिधाननगर कमिश्नरेट की तलाशी जारी है. सूत्रों के मुताबिक 12 मई की शाम बरानगर में अपने किसी जानकार के घर पहुंचे थे अनवरुल और रात में वहीं पर रुके और अगले दिन 13 मई को वो डॉक्टर दिखाने अपने परिचित के घर से निकले थे और तभी से वो लापता हो गए .

 

08:30 AM

Jagdeep Dhankhar Tehran visit: तेहरान रवाना हुए उप राष्ट्रपति

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जयसवाल (Randhir Jaiswal MEA) ने बताया कि भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, ईरान के राष्ट्रपति सैय्यद इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री अमीर-अब्दुल्लाहियन के दुखद निधन पर शोक जताने के लिए तेहरान रवाना हुए हैं.  

08:30 AM

Governor C V Annand Bose Delhi Visit: राज्यपाल का अचानक दिल्ली दौरा

ध्यान दें: आज सुबह अचानक पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस दिल्ली रवाना हुए. कानूनी कार्यवाही के दौरान उनके ख़िलाफ़ कथित छेड़छाड़ की शिकायत बड़ा मुद्दा बन गई है. इस बीच बंगाल राजभवन के तीन कर्मचारियों से मंगलवार को कोलकाता की पुलिस ने पूछताछ की है.

08:15 AM

Munir Akram Pakistan in UN : संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के स्थायी राजदूत मुनीर अकरम ने कहा कि "नया भारत एक खतरनाक इकाई है. नया भारत आपके घर में आता है और आपको घुसकर मारता है,"

सोर्स: ANI

08:03 AM

Swati Homam news:  'श्री नृसिंह जयंती' के अवसर पर आयोजन

सिंहाचलम में 'श्री नृसिंह जयंती' के अवसर पर आज सुबह 8 बजे से 11 बजे तक श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में स्वाति होम किया जाएगा. इसमें भाग लेने के इच्छुक भक्त वेबसाइट www.aptamples.ap.gov.in  पर लॉग इन करके निर्धारित शुल्क देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं.

07:52 AM

Lucknow Encounter Car Firing: लखनऊ में मुठभेड़

यूपी की बात करें तो राजधानी लखनऊ (Lucknow) मे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. ये मुठभेड़ चिनहट में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अंधाधुंध कार मे फायरिंग करने वाले बदमाशों के साथ हुई. पुलिस की मुठभेड़ मुठभेड़ में चिनहट के हिस्ट्रीशीटर नितिन कुण्डी के पैर मे गोली लगी, हालांकि उसका साथी शेखर कौशल अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. बिना नंबर की कार पर सवार 2 बदमाशों के साथ पुलिस की ये मुठभेड़ हुई. देवा रोड पर घेराबंदी के दौरान हुई फायरिंग. पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया. वहीं फोरेंसिक की टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंची. वहां से बिना नंबर प्लेट की स्विफ्ट कार और 32 बोर की पिस्टल समेत कई कारतूस के खोके बरामद हुए. दयाल फ़ार्म के अंदर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को घायल कर दिया. घायल बदमाश नितिन कुण्डी को लोहिया अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. मामले की जांच जारी है.

Trending news