LIVE BLOG: पढ़ें अभी तक की बड़ी अपडेट्स
trendingNow1531872

LIVE BLOG: पढ़ें अभी तक की बड़ी अपडेट्स

सरकार गठन को लेकर जारी गहमागहमी के बीच पार्टी के कई नेताओं का ऐसा मानना है कि इस बार मोदी मंत्रिमंडल में बीजेपी चीफ अमित शाह भी शामिल होंगे.

LIVE BLOG: पढ़ें अभी तक की बड़ी अपडेट्स
LIVE Blog

लोकसभा चुनावों में बीजेपी को प्रचंड जीत मिलने के बाद अब सबकी निगाहें प्रधानमंत्री मोदी ने मंत्रिमंडल पर टिक गई हैं. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जल्द ही नए मंत्रिमंडल के गठन के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत कर सकते हैं. सरकार गठन को लेकर जारी गहमागहमी के बीच पार्टी के कई नेताओं का ऐसा मानना है कि इस बार मोदी मंत्रिमंडल में बीजेपी चीफ अमित शाह भी शामिल होंगे और उन्हें गृह, वित्त, विदेश या रक्षा में से कोई एक मंत्रालय दिया जा सकता है.

28 May 2019
13:06 PM

आंध्र प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने, टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को 30 मई को अपने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में आमंत्रित किया है. बता दें कि जगनमोहन रेड्डी 30 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. 

 

13:05 PM

भाजपा नेताओं लालकृष्ण आडवाणी और सुमित्रा महाजन ने संसद में वीर सावरकर को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. 

12:56 PM

सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद पर बनें रहेंगे.

12:43 PM

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

12:30 PM

30 मई को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शिकरत करने के लिए अभिनेता और राजनेता रजनीकांत भी दिल्ली आएंगे. नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए रजनीकांत ने कहा, यह जीत मोदी की जीत है. वह एक करिश्माई नेता हैं. 

12:11 PM

हापुड़ लिंचिंग केस : सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करने के सिलसिले में उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश देने के लिए आदेश जारी करने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है.

 

12:09 PM

कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा,' मैंने कभी भी कांग्रेस पार्टी से इतने बड़े नुकसान की उम्मीद नहीं की थी. एक तरह से चलो सब एक साथ बैठकर काम करते हैं. मैं अभी आया हूं, मुझे अपनी पार्टी के नेताओं और समिति से मिलना है. कांग्रेस को मिटाया नहीं जा सकता है.'

 

11:24 AM

राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनके आवास पर पहुंचें. बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा, रणदीप सिंह सुरजेवाला और सचिन पायलट पहले से ही राहुल के आवास पर मौजूद हैं. सभी नेताओं के बीच कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बातचीत हो रही है. 

 

11:03 AM

चेन्नई: नए निर्वाचित DMK विधायकों ने राज्य सचिवालय में शपथ ली. विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन भी सचिवालय में उपस्थित रहे. 

10:58 AM

प्रियंका गांधी वाड्रा और रणदीप सिंह सुरजेवाला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे. प्रियंका और रणदीप, राहुल से अध्यक्ष पद को लेकर बातचीत कर सकते हैं. 

 

10:43 AM

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगी. मोदी प्रधानमंत्री के तौर पर दूसरे कार्यकाल के लिए 30 मई को शपथ लेंगे.

09:45 AM

महाराष्ट्र : पालघर के तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में वर्षा ऑर्गेनिक प्राइवेट लिमिटेड में सोमवार देर रात हुए कैमिकल विस्फोट में दो लोग ज़ख्मी हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक, "हम दो घायलों को अपने वाहन में अस्पताल ले गए थे.सिर्फ अग्निशमन अधिकारी और रसायन विशेषज्ञ ही विस्फोट का कारण बता सकते हैं"

09:29 AM

महाराष्ट्र : ठाणे पश्चिम स्थित मावली मंडल हाई स्कूल के कम्प्यूटर रूम में मंगलवार को आग लग गई. आग की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

 

09:18 AM

आंध्र प्रदेश : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एदापद्दी पलानीस्वामी ने मंगलवार को तिरुमला में सपरिवार पूजा-अर्चना की.

 

09:05 AM

राहुल पर प्रहार करते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अतुल अनजान ने कहा कि चुनावों के दौरान राहुल अहंकार में थे. उन्होंने कहा कि राहुल को अगर इस्तीफा देना है तो वह एक बार में दें, ड्रामा ना करें.

09:02 AM

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं से प्रियंका गांधी का नाम भी ना चलाने को कहा है दरअसल राहुल गांधी की नाराजगी इस बात को लेकर है की उनके प्रचार अभियान के दौरान सीनियर नेता खामोशी से बैठे रहे या भितरघात करते रहे. 

09:00 AM

लोकसभा चुनावों में शिकस्त मिलने के बाद राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं. मंगलवार को एक बार फिर पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल से मुलाकात कर उन्हें समझाने की कोशिश करेंगे. 

 

08:55 AM

आधिकारिक तौर पर बेशक कुछ ना कहा गया हो, लेकिन माना जा रहा है कि नए मंत्रिमंडल में पिछली सरकार के ज्यादातर नेताओं को तरजीह दी जाएगी. 

08:52 AM

राष्ट्रपति भवन कार्यालय की ओर से कहा गया है कि नरेंद्र मोदी को गुरूवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी. नई सरकार में शामिल किए जाने वाले संभावित चेहरों को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है.

Trending news