Love Jihad: 'अनामिका को अयाज ने बना दिया उजमा फातिमा', शादी का कार्ड वायरल होने पर बवाल!
Advertisement
trendingNow11721139

Love Jihad: 'अनामिका को अयाज ने बना दिया उजमा फातिमा', शादी का कार्ड वायरल होने पर बवाल!

Jabalpur Case: लड़की के पिता चंद्रिका प्रसाद दुबे का कहना है कि मेरी बेटी के साथ साजिश हुई है. उसे बहला-फुसलाकर धोखाधड़ी करके मोहम्मद अयाज ने उससे शादी कर ली. वो अब मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

Love Jihad: 'अनामिका को अयाज ने बना दिया उजमा फातिमा', शादी का कार्ड वायरल होने पर बवाल!

Love Jihad In Jabalpur: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की कोर्ट मैरिज से माहौल गरमा गया है. दरअसल, उन दोनों की शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है. बात फैलते ही निकाह रुकवाने के लिए लड़की के परिवारवालों ने एसपी से गुहार लगाई है. साथ ही लव जिहाद (Love Jihad) और धर्मांतरण का आरोप भी लगाया है. जबलपुर के इस मामले में शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है. आरोप है कि अयाज से शादी के बाद हिंदू लड़की नामिका का नाम उजमा फातिमा कर दिया गया है.

जबलपुर में धर्मांतरण!

बता दें कि लड़की के माता-पिता के साथ हिंदू संगठनों ने लव जिहाद और धर्मातंरण का आरोप लगाते हुए निकाह रुकवाने की अपील की है. धर्मांतरण का केस सामने आने से हिंदू संगठन नाराज हैं. वे हिंदू लड़की का धर्मांतरण रुकवाने के लिए एसपी से मांग कर रहे हैं. दरअसल, जबलपुर के मक्का नगर के रहने वाले 25 साल के मोहम्मद अयाज ने कुदवासी कॉलोनी पानी की टंकी के पास अमखेरा में रहने वाली अनामिका दुबे ने जबलपुर कोर्ट में 4 जनवरी 2023 को अपने तीन साथियों की उपस्थिति में कोर्ट मैरिज की, जिसके बाद से ही अनामिका के पिता अपनी बेटी की तलाश कर रहे हैं.

वायरल हुआ शादी का कार्ड

अयाज खान और अनामिका दुबे की कोर्ट मैरिज के मामले और शादी कार्ड वायरल होने पर हिंदू लड़की के परिवार वालों और हिंदू संगठनों का आरोप है कि अनामिका दुबे से अयाज खान ने चोरी-चुपके कोर्ट मैरिज कर ली है. अब मुस्लिम युवक मोहम्मद अयाज मुस्लिम रीति रिवाज से 7 जून को हिंदू लड़की अनामिका दुबे मुस्लिम धर्म परिवर्तित नाम उजमा फातिमा के साथ निकाह करने वाला है, जिसकी शादी का कार्ड अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लड़की की मां ने कही ये बात

एसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंचीं लड़की के मां अन्नपूर्णा दुबे का कहना है कि हमारी बेटी को बहला-फसलाकर मुस्लिम युवक मोहम्मद अयाज ले गया है. हम उसे ढूंढ रहे थे कि सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि मेरे और मेरे परिवार वालों के नाम के साथ शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. लड़की की मां ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि हमारी बेटी वापस मिले. उन्होंने कहा कि हिंदू लड़कियों से कहना चाहती हूं कि इन सब लड़कों से दूर रहा करें.

जरूरी खबरें

आंधी-बारिश ने दिलाई लोगों को गर्मी से राहत, अब आगे कैसा रहेगा मौसम? जानें बड़ा अपडेट
मां की मौत से टूट गई थीं अंकिता, ऐसा रहा महिला अफसर का IAS बनने का सफर

Trending news