21 अगस्त का राशिफल: आज सिंह और तुला समेत इन राशियों को मिलेगा लाभ, कई लोगों को हो सकती है परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2392739

21 अगस्त का राशिफल: आज सिंह और तुला समेत इन राशियों को मिलेगा लाभ, कई लोगों को हो सकती है परेशानी

Aaj Ka Rashifal 21 August 2024: आज 21 अगस्त, दिन बुधवार को भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि है. बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है. जानते हैं कि आज का दिन  मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है. पढ़ें आज का राशिफल- 

21 August 2024 Horoscope

Today Horoscope 21 August 2024: आज की तारीख 21 अगस्त 2024 है. इस दिन भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि है. इस तिथि पर पूर्वभाद्रपदा नक्षत्र और सुकर्मा योग का संयोग रहने वाला है. साथ ही चंद्रमा कुंभ राशि में मौजूद रहेगा. इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. जानते हैं कि आज के दिन किन राशि के जातकों को लाभ होने वाला है और किन राशि के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. पढ़िए आज का राशिफल-

मेष
मेष राशि के जातकों को आज कामकाज के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.  नौकरीपेशा लोगों को वाणी पर संयम और नियंत्रण रखने की जरूरत है. शाम को ज्यादा खर्चा हो सकता है.

वृष
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. शाम के समय परिवार के साथ किसी मनोरंजक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. व्यापारी बिजनेस में बदलाव को लेकर कोई बड़ी प्लानिंग कर सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. अपने खान-पान में नियंत्रण रखने की जरूरत है.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मानसिक उलझन वाला रह सकता है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें.  शाम से पहले सभी जरूरी काम निपटाने की कोशिश करें. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

सिंह 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. कोई राजनीतिक या सामाजिक कार्य में शामिल होने का मौका मिल सकता है. आप किसी यात्रा में जा सकते हैं, जो आपके लिए बेहद आनंदित रहेगी.  

कन्या
कन्या राशि वालों के काम में आज प्रगति होगी. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है. बच्चों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं के साधनों की प्राप्ति होगी. शाम को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा. सुख साधनों में वृद्धि होगी. किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल होने का मौका मिल सकता है, जहां आपके विचारों का सम्मान किया जाएगा. अपनी बुद्धिमानी से आप सभी बिगड़ते काम बना लेंगे.  

धनु 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है. जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है. कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. अपने खर्च पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. 

मकर 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. लव लाइफ में उत्साह का अनुभव करेंगे. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.  परिवार और मित्रों के साथ मनोरंजक समय बितेगा. 

कुंभ 
कुंभ राशि के जातकों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो बनते काम बिगड़ जाएंगे. मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन  अनुकूल रहेगा. मानसिक तनाव से राहत मिलेगी. पार्टनर के साथ तालमेल से काम करेंगे. नौकरीपेशा लोगों की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें- नारियल तेल में मिलाएं ये तीन चीजें, पाएं लंबे बाल

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.

Trending news