VIDEO: मध्‍य प्रदेश गर्वनर आनंदीबेन बोलीं- अफसरों को नहीं, मगर हमें वोट चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh395821

VIDEO: मध्‍य प्रदेश गर्वनर आनंदीबेन बोलीं- अफसरों को नहीं, मगर हमें वोट चाहिए

मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो एक भाजपा नेत्री को 'वोट मंत्र' देते नजर आ रही हैं. 

आनंदीबेन पटेल (फाइल फोटो)

जबलपुर: मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो एक भाजपा नेत्री को 'वोट मंत्र' देते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राज्यपाल आनंदी बेन कह रही हैं कि इन अफसरों को तो वोट लेना नहीं है, हमें तो वोट लेना है. यह वीडियो राष्ट्रपति को भेजा गया है और राज्यपाल के बयान को संवैधानिक पद के खिलाफ बताते हुए उनसे कार्रवाई का अनुरोध किया गया है. आनंदी बेन गुरुवार को सतना गई थीं. यह वीडियो वहीं एक भाजपा नेत्री से चल ही बातचीत का है. 

  1. यह वीडियो राष्ट्रपति को भेजा गया है. 
  2. आनंदी बेन गुरुवार को सतना गई थीं.
  3.  

वीडियो में राज्यपाल कह रही हैं कि कुपोषण मिटाने का दायित्व हमारा है, वोट ऐसे नहीं मिलेंगे. पार्षदों को इस काम में लगाओ. आपको (अफसरों की ओर इशारा करते हुए) तो वोट लेना नहीं है, हमें तो वोट लेना है. वीडियो में राज्यपाल आगे कहती दिख रही हैं कि किसे क्या चाहिए वह उपलब्ध कराना होगा. सरकार ने बच्चों को 500 रुपये मासिक दिया है. उसका लाभ उन्हें मिलना चाहिए, तभी नरेंद्र भाई का वह सपना पूरा होगा, जिसे वे 2022 में पूरा करना चाहते हैं. 

सतना एयरपोर्ट पर बना है वीडियो 
वीडियो में राज्यपाल महापौर ममता पांडे से कह रही हैं कि एक-एक कुपोषित बच्चे को गोद लो. उनके घर जाओ तभी वोट मिलेगा, नहीं तो वोट नहीं मिलेगा.  यह पूरा वाकया सतना हवाईअड्डे का बताया जा रहा है. राज्यपाल के इस वीडियो को बेरोजगार सेना के अक्षय हुंका ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को एक ट्वीट के साथ भेजा है. उन्होंने ट्वीट किया है कि मध्यप्रदेश की राज्यपाल भाजपा की एजेंट बनकर लोगों को भाजपा के लिए वोट मांगने के लिए प्रेरित कर रही हैं. यह साफ तौर पर संवैधानिक पद के खिलाफ किया गया कार्य है. कृपया उचित कार्रवाई करें. 

(इनपुट: IANS)

Trending news