मामूली बात पर भिड़े दो युवक, हाथापाई के दौरान नीचे गिरा आर्किटेक्ट, डंपर से कुचलकर दर्दनाक मौत

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि टक्कर लगने के बाद सिद्धार्थ और विकास की सड़क पर ही कहासुनी हो रही थी और बात लगभग खत्म सी ही हो गई थी कि अपनी स्कूटी की तरफ जा रहा विकास अचानक से सिद्धार्थ के पास पहुंचा.

मामूली बात पर भिड़े दो युवक, हाथापाई के दौरान नीचे गिरा आर्किटेक्ट, डंपर से कुचलकर दर्दनाक मौत
घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. (वीडियो ग्रैब इमेज)

इंदौरः शहर के पलासिया इलाके में कार और स्कूटी की टक्कर के बाद हुई हाथापाई एक युवक की मौत का कारण बन गई. दरअसल हाथापाई के दौरान एक युवक संतुलन बिगड़ने से सड़क पर जा गिरा और तभी वहां से गुजर रहे डंपर से कुचलकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. 

मामूली टक्कर के चलते हुए झगड़ा
खबर के अनुसार, तिलक नगर की तरफ से आ रहे आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी की कार से विकास यादव की स्कूटी को मामूली सी टक्कर लग गई. इस पर विकास और सिद्धार्थ सोनी के बीच कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते यह कहासुनी हाथापाई में बदल गई. इसी दौरान जब विकास और सिद्धार्थ हाथापाई कर रहे थे, तभी सिद्धार्थ का बैलेंस बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गया. 

कंजरों ने पुलिस टीम पर किया हमला, TI, SI समेत दो आरक्षक घायल, एक आरोपी गिरफ्तार

उसी वक्त वहां से निगम का डंपर गुजर रहा था, जो कि सड़क पर गिरे सिद्धार्थ को कुचलकर निकल गया. इस दर्दनाक हादसे में सिद्धार्थ की मौके पर ही मौत हो गई. पलासिया चौराहे के करीब हातिम तिराहे पर घटी यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. 

अचानक बिगड़ी बात
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि टक्कर लगने के बाद सिद्धार्थ और विकास की सड़क पर ही कहासुनी हो रही थी और बात लगभग खत्म सी ही हो गई थी कि अपनी स्कूटी की तरफ जा रहा विकास अचानक से सिद्धार्थ के पास पहुंचा और उसने सिद्धार्थ को पीटना शुरू कर दिया. इसके जवाब में सिद्धार्थ ने भी बचाव करते हुए विकास पर हाथ चला दिया. इसी दौरान हुई झूमाझटकी में सिद्धार्थ नीचे गिर गया और डंपर ने उसे कुचल दिया. 

रतलाम यूथ कांग्रेस की कमान संभालेगा ये युवा नेता, मेयर चुनाव में दावेदारी के सवाल पर छूट गई हंसी

आरोपी विकास यादव का कहना है कि सिद्धार्थ ने उसे गाली दी थी, जिससे वह आपा खो बैठा और उसने हाथ उठा दिया. मृतक सिद्धार्थ एक स्मार्ट सिटी कंपनी में आर्किटेक्ट था और उत्कर्ष विहार कॉलोनी का निवासी था. वहीं विकास भी पेशे से इंजीनियर है और नीलगिरी अपार्टमेंट का निवासी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है. 

WATCH LIVE TV