close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा युवक और एक-एक कर 3 लोगों को उतार दिया मौत के घाट

मृतक के चचेरे भाई के बेटे ने घटना को अंजाम दिया है. वहीं घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. घटना जिले के बेड़ियां कला गांव की है, जहां देर रात दिल दहला देने वाली यह घटना घटी है.

MP: घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा युवक और एक-एक कर 3 लोगों को उतार दिया मौत के घाट
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(राम पाराशर)/नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के हरदा जिले के सिराली थाने क्षेत्र के ग्राम बेड़िया कला में देर रात एक ही परिवार के 3 लोगों की धारधार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतकों में भैयालाल लखोरे (दादा) 60 साल, उनकी पत्नी कुसुम बाई (दादी) 50 साल एवं 10 साल का मासूम आदित्य लखोरे (नाती) शामिल हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक तीनों की हत्या पारिवारिक विवाद के चलते हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक के चचेरे भाई के बेटे ने घटना को अंजाम दिया है. वहीं घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. घटना जिले के बेड़ियां कला गांव की है, जहां देर रात दिल दहला देने वाली यह घटना घटी है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है. दरसल पूर्व जनपद सदस्य और भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष भैयालाल लखोरे घर के बाहर खटिया पर सो रहे थे, इसी दौरान उनके चचेरे भाई का बेटा रामकृष्ण लखोरे वहां पहुंचा और उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. भैयालाल पर हमला करने के बाद वह घर के भीतर गया और वहां कुसुम बाई के गर्दन पर हमला कर दिया. वहीं दादी पर हमला होता देख मौके से भाग रहे 10 साल के आदित्य पर भी हमला कर उसकी भी निर्मम हत्या कर दी.

पहले किया प्यार, फिर शादी का वादा और नेपाली लड़कियों के साथ होने वाला था ये काम....

घटना के दौरान घर में अन्य सदस्य भी सो रहे थे. जो आरोपी के द्वारा परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतारने की घटना देखने के बाद बमुश्किल जान बचाकर भागे और आस पड़ोस के लोगों को बुलाया. जिसके बाद ग्रामीणों ने घर को घेर लिया और हत्यारे को घर के अंदर ही बंद कर दिया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर तीन लोगों को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

प्लॉट पर कब्जा करना चाहते थे दबंग, मना करने पर दलित महिला की बीच सड़क करने लगे पिटाई

घटना के दौरान आरोपी युवक के परिजनों के भी साथ होने की बात सामने आ रही है. वहीं ग्रामीणों की मानें तो दोनों परिवार में समाज के अध्यक्ष पद को लेकर वर्चस्व की लड़ाई थी. जिसको लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस इस जघन्य हत्याकांड के सभी बिंदुओं को लेकर जांच में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी और खिरकिया एसडीओपी ने भी मौके पर जाकर ग्रामीणों से पूछताछ की है.