MP: पुलिस ने पकड़ा बांग्लादेशी घुसपैठिया, 2009 में आया था भारत, बरामद हुआ फर्जी आधार
Advertisement

MP: पुलिस ने पकड़ा बांग्लादेशी घुसपैठिया, 2009 में आया था भारत, बरामद हुआ फर्जी आधार

एएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि पुलिस ने आरोपी आकाश को कोर्ट में पेश कर दिया है. कोर्ट ने आरोपी को 20 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

कनकने ने बताया कि पुलिस ने युवक पर पासपोर्ट एक्ट, फॉरेनर्स एक्ट और 420 एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

खरगौन: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कई जगहों पर विरोध-प्रदर्शन का दौर चल रहा है. इन सबके बीच मध्य प्रदेश के खरगौन में पुलिस ने बांग्लादेशी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी करीब दो साल से खरगौन में अवैध तरीके से रह रहा था. एएसपी शशिकांत कनकने ने पुलिस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि आकाश राय (25) निवासी सिंगा सोलपुर थाना नरलाय बांग्लादेश ने कसरावद में शरण ले रखी थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था. उसके दस्तावेज आदि चेक किए गए और पुलिस पूछताछ में आकाश ने बताया कि वह 2009 में भारत आया था. इसके बाद वह कुछ समय यूपी में भी रहा. 2017 में खरगौन चला आया और तब से यही रह रहा था. 

एएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि पुलिस ने आरोपी आकाश को कोर्ट में पेश कर दिया है. कोर्ट ने आरोपी को 20 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. कनकने ने बताया कि पुलिस ने युवक पर पासपोर्ट एक्ट, फॉरेनर्स एक्ट और 420 एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि बांग्लादेशी युवक के पास से खरगौन जिले का वोटर आईडी और आधार कार्ड बरामद हुआ है. आरोपी ने इन्हें फर्जी तरीके से बनवाना कबूल किया है. पुलिस आरोपी के फर्जी दस्तावेज बनवाने में साथ देने वाले लोगों की तलाश में जुट गई है.

Trending news