Road Accident: स्कॉर्पियो ने बरपाय कहर! बाइक सवारों को रौंदा, फिल्मी स्टाइल में हो गए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1873884

Road Accident: स्कॉर्पियो ने बरपाय कहर! बाइक सवारों को रौंदा, फिल्मी स्टाइल में हो गए फरार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में शनिवार को 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई. दमोह में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवारों को उड़ा दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इधर, उज्जैन में एक बस पलट गई, जिसमें 3 लोगों की जान चली गई.

Road Accident: स्कॉर्पियो ने बरपाय कहर! बाइक सवारों को रौंदा, फिल्मी स्टाइल में हो गए फरार

MP NEWS: दमोह जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है. कियोस्क बैंक में काम करने वाले दो युवकों की दर्दनाक मौत हुई है. इस हादसे के बाद कार का पीछा करने का एक वीडियो भी सामने आया है. मामला दमोह जिले के मड़ियादो क्षेत्र का है. टेडी नीम चौराहे के पास बाइक सवार दो युवकों को एक स्कार्पियो ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

मृतक युवक बलराम और अनिल दुबे कियोस्क बैंक में नौकरी करते थे. देर शाम ड्यूटी से वापस अपने घर जा रहे थे और ये हादसा हो गया. बाइक को टक्कर मारने के बाद स्कार्पियो का ड्राइवर भागा तो कुछ लोगों ने उसका पीछा किया. एक वीडियो भी बनाया ,लेकिन 5 से 6 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद भी लोग स्कॉर्पियो को रोक नहीं पाए. 

पुलिस ने हिरासत में लिया
दुर्घटना की खबर लगने के बाद मड़ियादो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लिया. शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस को मिले वीडियो के बाद मड़ियादो पुलिस ने देर रात ही हादसा करने वाली स्कार्पियो गाड़ी और ड्रायवर को हिरासत में ले लिया. थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे के मुताबिक, ड्रायवर से पूंछतांछ की जा रही है और पूरे मामले की जांच के बाद विधिवत कार्रवाई की जाएगी.

उज्जैन में 3 की मौत
इधर, उज्जैन में तेज बारिश के कारण यात्री बस अनियंत्रित हो कर पलट गई. इस हादसे में भी 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 12 यात्री दर्जन यात्री घायल हो गए. मृतकों को खाचरोद सिविल अस्पताल के पीएम रूम में पहुंचाया गया तो घायलों का रतलाम के जावरा, उज्जैन के जिला अस्पताल और खाचरोद और नागदा सिविल अस्पताल भेजा गया. हालांकि, कुछ यात्रियों को सिर्फ मामूली चोट आने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

रिपोर्ट: महेंद्र दुबे, दमोह

Trending news