आज बसरेगी मिथुन, वृश्चिक राशि वालों पर सूर्यदेव की कृपा! ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2398746

आज बसरेगी मिथुन, वृश्चिक राशि वालों पर सूर्यदेव की कृपा! ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 25 अगस्त दिन रविवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज बसरेगी मिथुन, वृश्चिक राशि वालों पर सूर्यदेव की कृपा! ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 25 अगस्त  दिन रविवार है. ज्योतिष में रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है. इस दिन सूर्यदव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा खुशनुमा हो सकता है, बिजनेस भी रफ्तार पकड़ेगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. राजनीतिक के क्षेत्र में सोच समझकर कदम आगे बढ़ाएं, पड़ोसियों से सावधान रहें. 
मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी लेकर आ सकता है. सामाजिक क्षेत्र में काम करने वालों को तरक्की मिल सकती है. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव भरा होगा. घर में किसी व्यक्ति की तबीयत खराब होगी, इसकी वजह से भागदौड़ हो सकती है. वाणी पर संतुलन रखें. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए भी आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. हाथ से कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट निकल सकते हैं. जिसकी वजह से आपका कहीं मन नहीं लगेगा. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज सावधानी बरतने की जरूरत है. गाड़ी चलाते समय विशेष ध्यान दें वरना नुकसान हो सकता है. किसी भी काम में जल्दबाजी से बचें. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में काम की लिस्ट बनाकर चलें. दुश्मनों से सावधान रहें. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news