Avneet Kaur Net Worth: कम उम्र में अवनीत कौर ने पाया बड़ा मुकाम, इतनी संपत्ति की हैं मालकिन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1187693

Avneet Kaur Net Worth: कम उम्र में अवनीत कौर ने पाया बड़ा मुकाम, इतनी संपत्ति की हैं मालकिन

अवनीत कौर ने बहुत ही कम समय में बहुत ही ज्‍यादा फेम हासिल किया है.

फाइल फोटो

Avneet Kaur Net Worth: अवनीत कौर एक बहुत ही फेमस एक्ट्रेस, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं. गौरतलब है कि अवनीत कौर ने बहुत ही कम समय में काफी फेम हासिल कर लिया, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 31.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बता दें कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों के भी इतने फॉलोअर्स नहीं हैं. अवनीत कौर अक्सर अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. 

Shama Sikander: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर जीती हैं लग्जरी लाइफ, इतनी संपत्ति की हैं मालकिन

इतनी है उम्र 
अवनीत कौर का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को पंजाब के जालंधर में हुआ था और फिलहाल वो मुंबई में एक आलीशान घर में रहती हैं. बता दें कि अवनीत के पिता एक कंपनी में काम करते हैं जबकि उनकी मां हाउसवाइफ हैं. अवनीत ने एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई भी पूरी की. उन्होंने पिछले साल 12वीं की परीक्षा पास की थी जिसमें उनके 74 फीसदी आए थे. 

ऐसा रहा है करियर 
अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के डांस शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' से की थी. जहां वो सेमीफाइनल में बाहर हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने एक और डांस शो में हिस्सा लिया. वहीं उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत लाइफ ओके के सीरियल 'मेरी मां' से की थी. साथ ही वो झलक दिखला जा 5, सावित्री, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्‍टर दीदी, चंद्र नंदिनी, अलादीन- नाम तो सुना होगा जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि उन्होंने कई फिल्मों में कैमियो और छोटे-छोटे रोल किए हैं और हाल ही में उन्होंने बतौर लीड एक्टर अपनी पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की शूटिंग पूरी की है.

इतने करोड़ रुपये की है नेटवर्थ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अवनीत कौर की नेटवर्थ 7 करोड़ रुपये है. हालांकि Zee Media इस बात की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया स्टार की कमाई का मुख्य स्रोत उनकी एक्टिंग से होने वाली कामई और कंटेंट क्रिएटर के तौर पर ब्रांडस का एडवर्टाइजमेंट और प्रमोशन से भी है. बता दें कि उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, वो एक म्यूजिक एल्बम के लिए ₹5 लाख चार्ज करती हैं. भारत में टिक टोक बैन होने के बाद भी उनके इसमें 22.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Trending news