MP News:'मौत के बाद मरहम...' CM शिवराज ने की पीड़ित परिवार से बात, दबंगों से परेशान होकर बेटी और पिता ने दी थी जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1773978

MP News:'मौत के बाद मरहम...' CM शिवराज ने की पीड़ित परिवार से बात, दबंगों से परेशान होकर बेटी और पिता ने दी थी जान

vidisha suicide case: मध्य प्रदेश के विदिशा में कुछ दिन पहले छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली थी. बेटी को न्याय न मिलने पर पिता ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. इस मामले में सीएम शिवराज ने पीड़ित परिजनों से बात की है.

 

MP News:'मौत के बाद मरहम...' CM शिवराज ने की पीड़ित परिवार से बात, दबंगों से परेशान होकर बेटी और पिता ने दी थी जान

आकाश द्विवेदी/विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा में दंबगो से परेशान होकर आत्महत्या करने वाली बेटी और पिता के परिजनों की सरकार को अब याद आई है. परिजनों को स्थानीय विधायक राजश्री सिंह ने आवास योजना का लालच देकर पांच लाख रुपये का चेक सौंपा. इतना ही नहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी परिजनों से बात की. मुख्यमंत्री से फोन पर बात करते हुए पीड़िता के भाई और मां ने न्याय की गुहार लगाई है.

जांच के बाद सभी आरोपियों पर होगी कार्रवाई
इस घटना के बाद स्थानीय विधायक ने कहा कि, जांच के बाद सभी आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी चाहे वो किसी भी पार्टी से जुड़े हों. बता दें कि पीड़िता के पिता ने जिन तीन आरोपियों के नाम सुसाइड नोट में लिखे थे उन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.आरोपियों के नाम भगवान सिंह धाकड़ ,राजेश धाकड़ ,कल्याण सिंह धाकड़ है. खबर है कि इन तीनों आरोपियों का सत्ताधारी पार्टी बीजेपी से नाता है.

वहीं इस पूरे मामले पर विदिशा एसपी ने कहा कि,  सुसाइड नोट की जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपियों का नाम परीक्षण में रखा गया है. पीड़ित युवती के मौत के मामले में परिवार के शिकायती आवेदन के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मणों में आक्रोश
गौरतलब है कि विदिशा में हुए युवती की आत्महत्या और फिर पिता के सुसाइड के बाद ब्राह्मण संगठन नाराज हो गए हैं. विदिशा में छेड़छाड़ के बाद युवती की आत्महत्या और उसके पिता की आत्महत्या के मामले में ब्राह्मणों ने सीएम शिवराज के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ब्राह्मण संगठन कलेक्ट्रेट पहुंचें.

यह भी पढ़ें: MP News: आदिवासियों के बाद अब शिवराज सरकार के खिलाफ ब्राह्मणों में आक्रोश, इस वजह से खोला मोर्चा

पड़ोसियों और ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि, शिवराज और उनकी पत्नी साधना के खास हैं आरोपी. इसलिए उन्हें बचाया जा रहा है. आरोपियों के RSSS और भारतीय जनता पार्टी से अच्छे संबंध हैं. ग्रामीणों ने कहा कि घटना के बाद से ही आरोपियों को सीएम हाउस में संरक्षण दिया जा रहा है. पिता ने जिन तीन पर आरोप लगाए  हैं, उन्हें पुलिस ने अब तक नही पकड़ा. 

Trending news