जुबान फिसलने के बाद मंत्री विजय शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही यह बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh998696

जुबान फिसलने के बाद मंत्री विजय शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही यह बड़ी बात

मंत्री विजय शाह ने एक वीडियो जारी करते हुए अपनी जुबान फिसलने पर सफाई देते हुए कहा कि ''गिद्धों के श्राप से गाय नहीं मरती, कांग्रेसियों को बेवजह खुश होने की जरूरत नहीं है.''

विजय शाह, वन मंत्री, मध्य प्रदेश (फाइल फोटो)

खंडवाः खंडवा लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान शिवराज सरकार में वन मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई थी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेताओं ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया. जिसके बाद विजय शाह ने वीडियो जारी कर कांग्रेस पर पलटवार किया है. 

कांग्रेस को बेवजह खुश होने की जरुरत नहीं है  
मंत्री विजय शाह ने एक वीडियो जारी करते हुए अपनी जुबान फिसलने पर सफाई देते हुए कहा कि ''गिद्धों के श्राप से गाय नहीं मरती, कांग्रेसियों को बेवजह खुश होने की जरूरत नहीं है. उन्होंने यह भी दावा किया कि बीजेपी ने मांधाता विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी उन्हें दी है, वह मांधाता विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी को जिताएंगे, इसके लिए वह किसी भी तरह की शर्त लगाने को तैयार है.''

बीजेपी जीतेगी चुनावः विजय शाह 
मंत्री विजय शाह ने वीडियो में कहा कि ''वह उनके ससुर जी के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ओंकारेश्वर जाने के लिए निकले थे, मांधाता विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. वह जल्दबाजी में थे और इस दौरान वह कार्यकर्ताओं को मांधाता विधानसभा क्षेत्र के सभी पोलिंग बूथ से भारतीय जनता पार्टी को जिताने की बात कह रहे थे, लेकिन जल्दबाजी में जुबान फिसल गई. जिस पर कांग्रेस ज्यादा खुश हो रही है, लेकिन कांग्रेसियों ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है, और ना ही इस बात का बतंगड़ बनाने की कोशिश करनी चाहिए. मंत्री ने कहा कि खंडवा लोकसभा सीट पर बीजेपी की जीत होगी. जिसके लिए वह और बीजेपी के कार्यकर्ता पूरी मेहनत कर रहे हैं. 

मंत्री विजय शाह की फिसली थी जुबान 
दरअसल, मंत्री विजय शाह की आज मांधाता विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनकी जुबान फिसल गई थी. उन्होंने कहा कि ''मांधाता विधानसभा क्षेत्र के एक भी पोलिंग बूथ से भाजपा नहीं जीतना चाहिए. जैसे ही मंत्री को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि मांधाता क्षेत्र से भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है इसलिए वह प्रत्येक कार्यकर्ताओं को मोटिवेट करने आए है.'' इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके बाद कांग्रेस ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया था. 

पूर्व मंत्री ने साधा था निशाना
मंत्री विजय शाह की जुबान फिसलने के बाद कांग्रेस नेताओं ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया. कांग्रेस विधायक और खंडवा लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस के मजबूत दावेदार अरुण यादव के भाई सचिन यादव ने आज कहा कि ''प्रदेश में वर्तमान सरकार में सभी लोग दुखी है और ऐसे ही दुखी लोगों की दिल की पीड़ा जुबान से बाहर आ गई, विजय शाह ने जो बात कही वह सही सही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल शिवराज सिंह सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे पार्टी के अंदर ही बहुत से लोग दुखी हैं और विजय शाह ने यही दुख और पीड़ा बयां की है.'' कांग्रेस नेताओं के निशाना साधने के बाद मंत्री ने वीडियो जारी कर सफाई दी. 

खंडवा में बीजेपी ने तय नहीं किया है प्रत्याशी 
दरअसल, अब तक बीजेपी ने खंडवा लोकसभा सीट पर होने वाल उपचुनाव के लिए प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. लेकिन बीजेपी सरकार के मंत्रियों ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है. खंडवा सीट पर बीजेपी की तरफ से अर्चना चिटनिस और हर्षवर्धन चौहान संभावित दावेदार माने जा रहे हैं दोनों नेताओं ने कल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से भी मुलाकात की थी. हालांकि वीडी शर्मा ने कहा था कि प्रत्याशियों का चयन बीजेपी आलाकमान की तरफ से ही तय किया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः शिवराज के मंत्री की फिसली जुबान, अपनी ही पार्टी को लेकर कह दी यह बात 

WATCH LIVE TV

Trending news