शिवराज के मंत्री की फिसली जुबान, अपनी ही पार्टी को लेकर कह दी यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh998521

शिवराज के मंत्री की फिसली जुबान, अपनी ही पार्टी को लेकर कह दी यह बात

खंडवा लोकसभा क्षेत्र की मंधाता सीट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वक्त मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई. 

मंत्री विजय शाह की फिसली जुबान

खंडवाः मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भले ही बीजेपी ने अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. लेकिन बीजेपी ने खंडवा सीट के लिए मंत्रियों के लिए जिम्मेदारियां सौंप दी है. मंत्री विजय शाह भी खंडवा सीट पर प्रचार में जुट गए हैं. लेकिन आज प्रचार के दौरान मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अपनी ही पार्टी को लेकर कही यह बात 
दरअसल, खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर मंत्री विजय शाह मंधाता विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मंत्र दे रहे मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई. यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ''मांधाता विधानसभा क्षेत्र के एक भी पोलिंग बूथ से भाजपा नहीं जीतना चाहिए. जैसे ही मंत्री को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि मांधाता क्षेत्र से भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है इसलिए वह प्रत्येक कार्यकर्ताओं को मोटिवेट करने आए है. 

मांधाता विधानसभा क्षेत्र के बीड़ कस्बे में सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में पोलिंग बूथ एजेंट और पालक संयोजको की बैठक रखी गई थी. इस बैठक को संबोधित करते हुए वन मंत्री विजय शाह ने पहले तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों को गिनाया, फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की योजनाओं के बारे में बताया और इन्हीं कामों के आधार पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को अपने पोलिंग बूथ क्षेत्र में घर-घर जाकर मतदाताओं को बताने और उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने के टिप्स दिए.

खंडवा जिले से ही विधायक है मंत्री विजय शाह 
दरअसल, मंत्री विजय शाह खंडवा जिले की हरसूद विधानसभा सीट से ही विधायक है. विजय शाह शिवराज सरकार में वन मंत्री है. ऐसे में बीजेपी ने उन्हें खंडवा में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. विजय शाह ने कार्यकर्ताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने के लिए टिप्स भी दिए. इस दौरान स्थानीय पदाधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय विधायक नारायण पटेल भी उनके साथ थे. 

खंडवा में बीजेपी ने तय नहीं किया है प्रत्याशी 
दरअसल, अब तक बीजेपी ने खंडवा लोकसभा सीट पर होने वाल उपचुनाव के लिए प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. लेकिन बीजेपी सरकार के मंत्रियों ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है. खंडवा सीट पर बीजेपी की तरफ से अर्चना चिटनिस और हर्षवर्धन चौहान संभावित दावेदार माने जा रहे हैं दोनों नेताओं ने कल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से भी मुलाकात की थी. हालांकि वीडी शर्मा ने कहा था कि प्रत्याशियों का चयन बीजेपी आलाकमान की तरफ से ही तय किया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः Gandhi Jayanti: इस गांव में है महात्मा गांधी का मंदिर, चढ़ाया जाता है खादी के कपड़ों का चढ़ावा!

WATCH LIVE TV

Trending news