रीवा: शिक्षा के मंदिर में अपराधी का हंगामा, वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा बेहद वायरल
Advertisement

रीवा: शिक्षा के मंदिर में अपराधी का हंगामा, वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा बेहद वायरल

Viral Video: श‍िक्षक द‍िवस से एक द‍िन पहले श‍िक्षा के मंद‍िर में अपराधी का हंगामा सामने आया है. ये हंगामा रंगदारी न देने पर क‍िया गया. वायरल वीड‍ियो रीवा ज‍िले से सामने आया है. 

स्‍कूल में मारपीट

अजय म‍िश्रा/रीवा: मध्‍य प्रदेश में रीवा का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें श‍िक्षक द‍िवस से पहले एक श‍िक्षक का अपमान क‍िया जा रहा है. इतना ही नहीं, श‍िक्षक से सबके सामने मारपीट की गई और उसको अपशब्‍द कहे गए. 

श‍िक्षक की खुलेआम हुई प‍िटाई 

दरअसल, श‍िक्षा के मंद‍िर में अपराधी ने हंगामा कर द‍िया.  उस अपराधी ने श‍िक्षक से रंगदारी मांगी थी. रंगदारी ने देने पर स्‍कूल के अंदर ही श‍िक्षक की खुलेआम प‍िटाई की गई. 

सोशल मीड‍िया पर हो रहा वायरल 

मारपीट का ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीड‍ियो माध्यमिक विद्यालय गढ़वा में पदस्थ शिक्षक के साथ मारपीट का है. 

रंगदारी न देने पर म‍िली जान से मार देने की धमकी 

ये घटना रीवा ज‍िले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुर का चौकी का है. बदमाश पैसा ना देने पर जान से मार देने की बात कह रहा था. वह श‍िक्षक से 10 हजार रुपये रंगदारी के मांग रहा था.  

श‍िक्षक ने पैर पकड़कर माफी भी मांगी  

शिक्षक ने पैर पकड़कर माफी भी मांगी लेक‍िन बदमाश पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. उसने श‍िक्षक को ह‍िदायत दी क‍ि वह स्‍कूल में ना पढ़ाए, यद‍ि उसकी बात नहीं मानी तो अंजाम बुरा होगा.  

झारखंड में हुई थी टीचर के अपमान की घटना 

इससे पहले भी टीचर के अपमान की खबरें सामने आई हैं.  झारखंड के दुमका जिले के स्कूल से बेहद हैरान कर देने वाली खबर आई थी. दुमका जिले के गोपीकांदर पहाड़िया आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाले नौवीं कक्षा के छात्रों ने साइंस की प्रैक्‍टिकल की परीक्षा में फेल होने पर शिक्षक कुमार सुमन, स्कूल हेडक्लर्क लिपिक सुनीराम चौड़े और अचिंतो कुमार मल्लिक को आम के पेड़ में बांधकर बुरी तरह पीटा था. छात्रों के मुताबिक, शिक्षक कुमार सुमन ने उन्हें प्रैक्टिकल परीक्षा में जानबूझकर कम अंक दिए हैं, जिसकी वजह से वे 11 छात्र फेल हुए थे. 

Kuno: इस तारीख से पहले MP में आ जाएंगे चीते, वन मंत्री शाह ने की घोषणा

Trending news