एमपी में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, धार में मासूम बच्ची को नोंचा, अस्पताल में मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1076075

एमपी में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, धार में मासूम बच्ची को नोंचा, अस्पताल में मौत

धार से करीब 7 किलोमीटर दूर पाडल्या गांव में एक दिल को झंकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है. 

विलाप करते परिजन

धार: धार से करीब 7 किलोमीटर दूर पाडल्या गांव में एक दिल को झंकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है. यहां 3 साल की मासूम बच्ची के ऊपर कुत्तों के झुंड ने हमला कर मार डाला. बच्ची को कुत्ते काफी देर तक नोंचते रहे. मासूम की चीखें सुनकर मां और खेत पर काम करने वाले लोग जब पहुंचे तो उन्होंने कुत्तों को भगाया. लेकिन तब तक बच्ची गंभीर स्थिति में लहूलुहान हो चुकी थी. इसी दौरान बच्ची के पिता उसे मोटरसाइकिल से लेकर धार के जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया.

BJP और RSS नेताओं के घर भी अभियान चलाएगी कांग्रेस! जानिए क्या है प्लान?

खेत के पास खेल रही थी, कुत्तों का झुंड टूट पड़ा
पाडल्या गांव में गुरुवार शाम करीब 5 बजे बच्ची अपने भाइय़ों के साथ घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी. तभी अचानक यहां कुत्तों का एक झुंड आया और मासूम पर टूट पड़ा. उस वक्त पास ही खेत में पानी दे रही मां काली बाई ने बच्ची की चीख सुनी और तुरंत उसे बचाने दौड़ी. तब तक बच्ची लहूलहान हो गई थी.

पूरे रास्ते कराहती रही बच्ची
इसके बाद पिता उसे मोटरसाइकिल से लेकर धार के जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि पूरे रास्ते बच्ची दर्द से कहारती रही. कुत्तों ने उसके शरीर के हर अंग को ऐसा नोंचा की देख कर रूह कांप जाए. तड़पती बच्ची की हालत देख डॉक्टर ने उसे ICU में शिफ्ट किया. जहां उसे बचाने की कई कोशिशें की गईं, लेकिन डॉक्टर सफल नहीं हुए.

पत्नी के प्यार ने बनाया मसीहा! सैंकड़ों गरीब बच्चों का 'दिल' किया दुरुस्त

कुछ दिन पहले घटी घटना
आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व धार जिले के बदनावर में भी कुत्तों ने मासूम को निशाना बनाया था. जिसको गंभीर अवस्था मे धार के जिला भोज अस्पताल में भर्ती किया गया था. वहीं अभी हाल ही में राजधानी भोपाल में  मासूम को कुत्तों ने निशाना बनाया था. जिसके बाद जबलपुर हाई कोर्ट ने संज्ञान लिया था और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ली अधिकारियों को फटकार लगाई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news