राजनाथ आएंगे, सांवेर में गूंजेगा `राफेल`, कांग्रेस ने कहा- फिर भी सीट की `सुरक्षा` नहीं कर पाएंगे
Advertisement

राजनाथ आएंगे, सांवेर में गूंजेगा `राफेल`, कांग्रेस ने कहा- फिर भी सीट की `सुरक्षा` नहीं कर पाएंगे

भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का जो सांवेर से बीजेपी उम्मीदवार तुलसी सिलावट के लिए प्रचार करते नजर आएंगे. कांग्रेस ने कहा चाइना और नेपाल से भारत की सीमा की सुरक्षा न कर पाने वाले रक्षामंत्री सांवेर की भी सुरक्षा नही कर पाएंगे.

फाइल फोटो

इंदौर/वैभव शर्मा: प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिसमें से एक सीट इंदौर के सांवेर की है. इस सीट को सबसे अहम और हॉट मानी जा रही है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही इस सीट को जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही है. 

बता दें कि इस सीट से दोनों तरफ से दलबदलू उम्मीदवार मैदान में है. जहां कांग्रेस ने पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू को प्रत्याशी बनाया है तो वहीं भाजपा से सिंधिया समर्थक एवं जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट उम्मीदवार है.

हाथरस केस: नकली `भाभी’ ने स्वीकारा- हां, लेफ्ट नेता येचुरी से बात हुई थी, CBI पर सवाल उठाया, मीडिया को धमकाया

रक्षामंत्री आएंगे अब प्रचार के लिए
सिलावट की जीत की ज़िम्मेदारी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के हाथों पर है लेकिन अब इसमें एक और नाम जुड़ रहा है भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का जो सांवेर से बीजेपी उम्मीदवार तुलसी सिलावट के लिए प्रचार करते नजर आएंगे.

राजनाथ सिंह करेंगे रोड शो
बताया जा रहा हैं कि राजनाथ सिंह सांवेर आएंगे और बीजेपी इसके लिए रोड शो भी प्लान कर रही है. बीजेपी का कहना हैं कि जनता और कार्यकर्ताओं की डिमांड पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सांवेर में चुनावी दौरा करेंगे. इसी मांग को देखते हुए राजनाथ सिंह से समय मांगा गया है और उम्मीद है कि जरूर आएंगे.

क्या राफेल के नाम पर वोट मागेंगे?
इस उपचुनाव में राजनीतिक दलों के बड़े-बड़े सूरमा चुनावी मैदान में उतर अपने-अपने दल के लिए माहौल तैयार कर रहे है. कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में जहां प्रियंका गांधी और सचिन पायलट का नाम सबसे आगे चल रहा है तो वहीं बीजेपी में अब रक्षमंत्री राजनाथ सिंह का नाम सामने आ गया है. माना जा रहा हैं कि राजनाथ सिंह सांवेर की धरती से भारतीय सेना का पराक्रम बताते हुए विपक्ष पर जुबानी राफेल छोड़ेंगे.

मध्य प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, राजधानी भोपाल सहित इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

सांवेर की सुरक्षा नही कर पाएंगे
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के दौरे की खबर लगते ही कांग्रेस अभी से हमलावर रूख अख्तियार कर लिया है. कांग्रेस का कहना हैं की बीजेपी अच्छी तरह जानती है वह विकास के नाम और वोट नही मांग सकती इसलिए, सांवेर की भोली भाली जनता को भावनात्मक रूप से सेना की दुहाई देने के लिए राजनाथ सिंह को बुलाया जा रहा है. कांग्रेस का ये भी कहना हैं कि चाइना और नेपाल से भारत की सीमा की सुरक्षा न कर पाने वाले रक्षामंत्री सांवेर की भी सुरक्षा नही कर पाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news