सीएम को राखी बांधने पहुंची चयनित महिला शिक्षिकाएं, मांग- तोहफे के बदले उन्हें मिले नियुक्ति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh967592

सीएम को राखी बांधने पहुंची चयनित महिला शिक्षिकाएं, मांग- तोहफे के बदले उन्हें मिले नियुक्ति

 प्रदेश भर की चयनित महिला शिक्षक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधने बुधवार को भोपाल पहुंची. 

सीएम को राखी बांधने पहुंची चयनित महिला शिक्षिकाएं, मांग- तोहफे के बदले उन्हें मिले नियुक्ति

भोपाल: प्रदेश भर की चयनित महिला शिक्षक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधने बुधवार को भोपाल पहुंची. हाथों में राखी की थाल और बैनर पोस्टर लेकर सभी बीजेपी कार्यालय पर पहुंची. वहीं महिला शिक्षकों के आंदोलन को देखते हुए बीजेपी दफ्तर के बाहर भारी बैरीकेडिंग की गई है.

वन विभाग कर्मचारी जख्मीः चोरल के जंगलों में गस्त पर थी टीम, लकड़ी चोरों ने गोफन से कर दिया हमला

मामा को राखी बांधने आयी
प्रदेश भर से चयनित महिला शिक्षिकाएं नियुक्ति की मांग को लेकर राजधानी पहुंची. प्रदेश भर के कोने-कोने से लगभग 1 हजार से अधिक चयनित पहुंची है. सभी महिला शिक्षिकाओं ने हाथों में थाली ले रखी है. जिसमें राखी, दीया इत्यादि है. चयनित महिला शिक्षकों ने मुख्यमंत्री से राखी के तोहफे के बदले उन्हें नियुक्ति देने की मांग कर रही है. उनकी मांग है कि मेडिकल ऑफिसर्स के तर्ज पर उन्हें भी नियुक्ति दी जाए. मांगें नहीं मानने पर उन्होंने आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है.

3 साल से इंतजार कर रहे
ZEEMPCG से बात करते हुए चयनित शिक्षक महिलाओं ने कहा कि 3 साल का लंबा इंतजार हो गया है और इस रक्षाबंधन के त्यौहार के मौके पर वह मुख्यमंत्री को राखी बांधने आई हैं. मुख्यमंत्री उनके भविष्य की रक्षा करेंगे और उनका वाजिब हक सीएम उन्हें जॉइनिंग के रूप में देंगे.

Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन पर 474 साल बाद अद्भुत महासंयोग, जानिए राखी की थाली में क्या सजाएं

सड़कों पर हो रहा प्रदर्शन
चयनित शिक्षकों के प्रदर्शन को लेकर बीजेपी कार्यालय के चारों ओर भारी बैरिकेडिंग की गई है और बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. वहीं आज सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती नहीं होने से नाराज युवा भी बुधवार को भोपाल में आंदोलन करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news