Maharashtra: Online Class के दौरान अचानक चलने लगा एडल्ट वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow1929909

Maharashtra: Online Class के दौरान अचानक चलने लगा एडल्ट वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा

Obscene Video Plays During Online Class: पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉलेज के प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में किसी ने अचानक एडल्ट वीडियो चला (Obscene Video Plays During Online Class) दिया, जिसके कारण क्लास में शामिल स्टूडेंट और प्रोफेसर असहज हो गए. फिर प्रोफेसर ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने का फैसला किया.

  1. आईटी एक्ट के तहत दर्ज किया गया मुकदमा
  2. आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
  3. प्रोफेसर ने पुलिस स्टेशन में की शिकायत

शरारती तत्व ने चलाया एडल्ट वीडियो

बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के आधिकारिक बयान के अनुसार, पिछले हफ्ते मुंबई के विले पार्ले में स्थित एक कॉलेज की ऑनलाइन क्लास में किसी शरारती तत्व ने एडल्ट वीडियो चला दिया था.

ये भी पढ़ें- एक साल की बच्ची के साथ हुआ 'चमत्कार', लकी ड्रॉ में जीती 16 करोड़ की दवा

VIDEO

अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया केस

कॉलेज के प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

कोरोना के कारण हो रही है ऑनलाइन क्लास

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण स्टूडेंट्स की पढ़ाई ऑनलाइन हो रही है. संक्रमण के खतरे के मद्देनजर कॉलेज या स्कूल जाना मुमकिन नहीं है. ऐसे में स्टूडेंट घर से ही कॉलेज की ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या जंग के मूड में है Iran? राष्ट्रपति के बाद अब टॉप कमांडर ने पूरी दुनिया को दी चेतावनी

इससे पहले भी ऑनलाइन क्लास में गंदी हरकत करने के कई मामले में सामने आ चुके हैं. हाल ही में पुलिस ने राजस्थान से एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था, जो ऑनलाइन क्लास के दौरान महिला टीचर के सामने अश्लील हरकतें करता था. पुलिस ने आईपी एड्रेस ट्रेस करके इस लड़के को पकड़ा था.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news