किसानों की मदद के लिए केंद्र के आगे हाथ फैला रही उद्धव सरकार: देवेंद्र फडणवीस

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सरकार कोई भी निर्णय लेने के लिए तैयार नहीं है. सरकार ने किसानों को निराश किया है.

किसानों की मदद के लिए केंद्र के आगे हाथ फैला रही उद्धव सरकार: देवेंद्र फडणवीस
फाइल फोटो

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फड़नवीस (Devendra Fadnavis) ने उद्धव सरकार की जमकर खबर ली. फड़नवीस ने कहा कि किसानों की मदद करने की बयाज ये सरकार केंद्र सरकार से मदद मांग रही है. फडणवीस ने उद्धव को सरकार गठन से पहले के उनके वादों को याद दिलाते हुए कहा कि आपने कहा था कि जब आपकी सरकार आएगी तो किसानों की पूरी मदद की जाएगी, अब किसानों की मदद के लिए केंद्र सरकार की तरफ क्यो देखा जा रहा हैं?

उन्होंने कहा कि ऐसे लगता है कि तीनों पार्टिया किसी भी चीज पर एकमत नही हैं. कुछ लोगो को मंत्री बनाया गया है. जिनको मंत्री पद नहीं मिला है अब मत्रीमंडल के विस्तार में भी उनको मौका नहीं मिलेगा तो घमासान होगा. यही सोचकर मंत्रीमंडल का विस्तार नहीं किया जा रहा हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सरकार कोई भी निर्णय लेने के लिए तैयार नहीं है. सरकार ने किसानों को निराश किया है. जब मेरी सरकार थी तो सारे निर्णय एकमत से लिए गए जिसमें शिवसेना के मंत्री भी शामिल थे. फडनवीस ने आरोप लगाया कि राज्य की आर्थिक स्थिति खराब है ये बात दोनों पार्टियां (एनसीपी-कांग्रेस) शिवसेना से कहलवा रही हैं.   

उन्होंने कहा कि राज्य की आर्थिक स्तिथि खराब है ये झूठा प्रचार है. ये त्रिशंकू सरकार है लेकिन तीनों आपस में विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि जनता ने मुझे चुनकर भेजा है और मैं फिर से आउंगा. फड़नवीस ने कहा कि मैं सरकार से प्रार्थना करता हूं कि किसानों के साथ धोखा ना करें.