बेटी का लड़के के साथ दोस्ती रखना नहीं था पसंद इसलिए पिता ने कर दी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

सायगुंडे ने लड़की के दो मामा के साथ मिल कर उसके शव को जलाने की कोशिश की और 24 मार्च को बेटी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करा दी

बेटी का लड़के के साथ दोस्ती रखना नहीं था पसंद इसलिए पिता ने कर दी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
25 मार्च को लड़की की बहन ने उसका अधजला शव घर के पास एक जलाशय के समीप देखा. (फाइल फोटो)

अहमदनगरः  महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में 17 वर्षीय एक लड़की की उसके ही पिता ने कथित तौर पर हत्या कर दी. बताया जाता है कि पिता को अपनी बेटी का एक लड़के के साथ मैत्री संबंध रखना पसंद नहीं था. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. जेमखेड पुलिस थाना के निरीक्षक पांडुरंग पवार ने बताया कि उन्हें संदेह है कि यह ‘ झूठी शान के लिए’ हत्या का मामला है. 

मार्क जुकरबर्ग ने इंटरनेट नियमन के लिए यूरोपीय नियमों को अपनाने की अपील की

उन्होंने बताया कि लड़की अक्सर फोन पर लड़के से बात करती थी और उसके साथ दोपहिया वाहन पर कॉलेज भी जाती थी. अधिकारी ने बताया कि लड़की के पिता ने उसे कई बार लड़के से अपनी दोस्ती खत्म करने को कहा था, लेकिन लड़की ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने बताया कि श्रीरंग सायगुंडे ने 23 मार्च को गुस्से में आकर अपनी बेटी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी. सायगुंडे ने लड़की के दो मामा के साथ मिल कर उसके शव को जलाने की कोशिश की और 24 मार्च को बेटी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करा दी.

PHOTOS: कबड्डी के पेंच लगाती नजर आईं कंगना रनौत, जानिए किससे लिया 'पंगा'!

25 मार्च को लड़की की बहन ने उसका अधजला शव घर के पास एक जलाशय के समीप देखा. पुलिस ने शव कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और लड़की के पिता तथा उसके दो रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है. 

(इनपुट भाषा)