मुंबई: मल्टीप्लेक्स में जब समोसे में आलू की जगह निकला कुछ ऐसा...उड़े होश

फिल्म देखते वक्त इंटरवल में थिएटर के बाहर बिकने वाले समोसों से काफी महंगे होते हैं. मुंबई में एक मल्टीप्लेक्स में जब आलू की जगह कुच और निकला तो होश उड़ गए. 

मुंबई: मल्टीप्लेक्स में जब समोसे में आलू की जगह निकला कुछ ऐसा...उड़े होश
मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने गई प्रतिभा खरात के साथ जो कुछ हुआ उसकी तो उसने कल्पना भी नहीं की थी.

मुंबई: फिल्म देखते वक्त इंटरवल में आपने भी कई बार समोसे खरीदे होंगे. आमतौर पर ये समोसे थिएटर के बाहर बिकने वाले समोसों से काफी महंगे होते हैं लेकिन लोग ये उम्मीद करते हैं कि समोसे भले ही महंगे हो, इन्हें बनाने में हाइजीन का ख्याल जरूर रखा गया होगा.

लेकिन मुंबई के पास कल्याण के एक मल्टीप्लेक्स में शुक्रवार को  फिल्म देखने गई प्रतिभा खरात के साथ जो कुछ हुआ उसकी तो उसने कल्पना भी नहीं की थी. प्रतिभा अपनी सहेली के साथ फिल्म देखने गई थी. इंटरवल में प्रतिभा ने दो समोसे खरीदे थे. दो समोसों के दाम 90 रुपए दिए गए. ये बाहर बिकने वाले 10-12 रुपए प्रति समोसे से काफी ज्यादा कीमत हैं लेकिन कीमत की बात फिलहाल जाने दीजिए. क्योंकि आगे जो कुछ हुआ उससे युवती को गहरा झटका लगा

प्रतिभा और उसकी सहेली ने एक समोसा खा लिया. वो आम समोसो की तरह ही था लेकिन दूसरे समोसे को जैसे ही तोड़ा वो हैरान रह गईं. जी हां.. समोसे के भीतर आलू होता है लेकिन यहां तो आलू के साथ कुछ और भी था.. जी हां! समोसे में काले रंग के कपड़े का टुकड़ा था. ये देखकर प्रतिभा को उबकाई सी आने लगी.

इस बात को लेकर प्रतिभा और अन्य दर्शकों में बेहद नाराजगी थी. उन्होंने न सिर्फ मल्टीप्लेक्स के कर्मचारी को बुलाया बल्कि समोसे बेचने वाले को भी बुलाया. समोसे बेचने वाले को कपड़े वाला समोसा खाने के लिए कहा गया तो वो खुद भी उतना गंदा समोसा खाने को तैयार नहीं हुआ. प्रतिभा इस मामले की शिकायत दर्ज करने महात्मा फुले पुलिस थाने गई. आमतौर पर सड़क किनारे बिकने वाली खाने पीने की चीजों को लेकर सवाल उठते हैं ळेकिन इतने महंगे थिएटर में इतने ऊंचे दाम पर बिकने वाली खाने पीने की चीजों में ऐसी लापरवाही कैसे बरती जाती है.