महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने की आरोपी महिला नेता गिरफ्तार, जेल भेजा गया

आरोपी हिन्दू महासभा की महासचिव पूजा शकुन पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को पुलिस ने बुधवार को अलीगढ़ के पास टप्पल इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने की आरोपी महिला नेता गिरफ्तार, जेल भेजा गया
पुलिस पर बताया कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर 30 जनवरी को नौरंगाबाद इलाके के एक घर में हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के पुतले पर पिस्तौल से गोलियां दागी थीं. इसका वीडियो वायरल हो गया था.

अलीगढ़: महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने की आरोपी हिन्दू महासभा की महासचिव पूजा शकुन पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को पुलिस ने बुधवार को अलीगढ़ के पास टप्पल इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

दोनों मुख्य आरोपियों को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा.

दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
इस मामले मे कुल 11 आरोपी थे जिसमें पुलिस ने नौ को गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुल्हरी ने पर बताया कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर 30 जनवरी को नौरंगाबाद इलाके के एक घर में हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने गांधी के पुतले पर पिस्तौल से गोलियां दागी थीं. इसका वीडियो वायरल हो गया था.

11 कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज किया गया था मामला
वीडियो वायरल होने के बाद, हिन्दू महासभा की महिला नेता पूजा शकुन पांडेय समेत 11 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. कुल्हरी ने बताया कि मुख्य आरोपी पूजा और उनके पति को अलीगढ और नोएडा के बीच स्थित टप्पल से बुधवार को गिरफ्तार किया गया.

(इनपुट - भाषा)