Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

PM के इंटरव्यू पर बोलीं मायावती,'अपने बहुमत के अहंकार को हर तरह से सही मान रही है BJP'

मायावती ने कहा 'भाजपा अभी भी यही मानकर चल रही है कि उसका बहुमत का अहंकार उचित व हर प्रकार से सही है तथा उसके द्वारा लिए गये हर फैसले पर लोग खुश हैं व तालियाँ बजा रहे हैं . 

PM के इंटरव्यू पर बोलीं मायावती,'अपने बहुमत के अहंकार को हर तरह से सही मान रही है BJP'
बीएसपी प्रमुख मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा कि इस प्रकार की गलत नीतियों व अहंकारी रवैये से देश का ना तो अब तक कुछ भला हुआ है और ना ही आगे कुछ भला होने वाला है.

प्रधानमंत्री द्वारा नए साल में दिए गए पहले इंटरव्यू में कही गई बातों पर अपनी प्रतिक्रिया में मायावती ने एक बयान में कहा 'बीजेपी अभी भी यही मानकर चल रही है कि उसका बहुमत का अहंकार उचित व हर प्रकार से सही है तथा उसके द्वारा लिए गये हर फैसले पर लोग खुश हैं व तालियाँ बजा रहे हैं . उसे लग रहा है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की सरकार चली गयी है तो क्या हुआ, वोट प्रतिशत के मामले में बीजेपी वास्तव में कांग्रेस के लगभग बराबर ही रही है.'

'बीजेपी का अंहकार अब भी कायम है'
मायावती ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की इस प्रकार की हठीली व जनविरोधी सोच यह साबित करती है कि उसका अहंकार अभी भी कायम है जो लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद ही जाएगा. बसपा प्रमुख ने कहा 'राजग से धीरे-धीरे करके सारे प्रमुख घटक दलों के अलग हो जाने के बाद, शेष रह गए दल इनके संकीर्ण व अहंकारी रवैये से दुःखी हैं.’’ 

मायावती ने कहा कि घोर चुनावी वादाखिलाफी जैसे कालाधन की वापसी व उसका गरीबों में 15 से 20 लाख रुपये का वितरण, गरीबी, महँगाई, बेरोजगारी की ज्वलन्त समस्या के साथ-साथ भीड़ हिंसा, अयोध्या व गौरक्षा आदि मामलों में बीजेपी का संकीर्ण व गलत रवैया अभी भी नहीं बदला है.

(इनपुट - भाषा)