पुलवामा आतंकी हमला: मोहम्मद कैफ ने कहा - कायर आतंकियों को जल्द से जल्द सबक सिखाओ

पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्म्द कैफ ने कहा कि सीआरपीएफ जवानों पर हमले की सुनकर बहुत दुख हुआ. 

पुलवामा आतंकी हमला: मोहम्मद कैफ ने कहा - कायर आतंकियों को जल्द से जल्द सबक सिखाओ
आत्मघाती हमले से खेल जगत भी आहत नजर आया.

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले से खेल जगत भी आहत नजर आया. पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्म्द कैफ ने कहा कि हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हमले की सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं प्रार्थना करता हूं कि इन कायर आतंकियों को जल्द से सबक सिखाया जाना चाहिए. उधर, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि अब पाकिस्तान के साथ टेबल पर नहीं बल्कि युद्ध के मैदान में बात होनी चाहिए. 

इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 42 जवान शहीद हुए हैं. गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, "हां, अलगाववादियों-आतंकियों और पाकिस्तान से बात तो जरूर होनी चाहिए लेकिन यह बात टेबल पर नहीं बल्कि अब युद्ध के मैदान में होनी चाहिए. अब बस बहुत हुआ." गंभीर ने यह ट्वीट उस समय किया था जब आतंकी हमले में शहीदों की संख्या 18 थी. लेकिन अब शहीद जवानों की संख्या 42 हो चुकी है.

उधर, विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, "जम्मू-कश्मीर में हमारे जवानों पर हुए आतंकी हमले की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. इस दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं हैं. मैं घायल जवानों के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना करता हूं."

kaif tweet

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्विटर पर लिखा, "इस दुखद खबर सुनकर बहुत आहत हुई. शहीद जवानों के परिजनों और उनके दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं." 
 
जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में एक आत्मघाती हमलवार ने गुरुवार को पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया.