close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई: नायर अस्पताल से 5 दिन का बच्चा हुआ था चोरी, पुलिस ने सकुशल किया बरामद

गुरुवार को शीतल वार्ड में अपने बच्चे को लेकर सो रही थी, उसी दौरान एक अज्ञात महिला ने बच्चे को चुराया और फरार हो गई. बच्चे को लेकर फरार हो रही महिला की ये करतूत अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई थी. 

मुंबई: नायर अस्पताल से 5 दिन का बच्चा हुआ था चोरी, पुलिस ने सकुशल किया बरामद
पुलिस ने सांताक्रूज के एक अस्पताल बच्ची को बरामद किया.

मुंबई: मुंबई का नायर अस्पताल एक बार फिर से विवाद में है, दरअसल, गुरुवार (13 जून) की शाम को अस्पताल से एक 5 दिन के बच्चे को एक महिला ने चोरी किया और फिर फरार हो गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और देर रात बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, पांच दिन पहले नायर अस्पताल में दहिसर की रहने वाली शीतल साल्वी नाम की महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. गुरुवार को शीतल वार्ड में अपने बच्चे को लेकर सो रही थी, उसी दौरान एक अज्ञात महिला ने बच्चे को चुराया और फरार हो गई. बच्चे को लेकर फरार हो रही महिला की ये करतूत अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई. 

नींद से जागने पर शीतल को बच्चा बेड पर नहीं मिला तो उन्होंने इस बारे में अस्पताल के कर्मियों को बताया. अधिकारी ने बताया कि कर्मियों ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची तो उन्हें एक महिला अपने बैग में बच्चे को रखकर अस्पताल से बाहर जाती हुई दिखी. अधिकारी ने बताया कि अज्ञात महिला की उम्र 40 साल के आस-पास दिख रही है. उसके खिलाफ अग्रीपाडा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज कर ने पुलिस महिला की तलाश शुरू की.

देर रात पुलिस को सूचना मिली कि सांताक्रूज के एक अस्पताल में होने की जानकारी मिली, पुलिस पहले बच्चे की पिता को बुलाकर उसकी पहचान करवाई, बच्चे के पिता ने उसे पहचान लिया.

बच्ची के मिलने के बाद परिवार में खुशी है. वहीं, दूसरी तरफ परिवार ने अस्पताल प्रसाशन की लापरवाही की भी शिकायत है. बच्चे के मामा ने सवाल किए कि अस्पताल में इतने सारे सुरक्षा गार्ड, वार्ड में नर्स, डॉक्टर के होने के बाबजूद भी कोई बच्चे को कैसे लेकर जा सकता है. 

आपको बता दें कि पिछले महीने ही इस अस्पताल की एक डॉक्टर पायल तड़वी ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था.